Home » क्रिकेट » arjun tendulkar flop in batting on his debut match against sri lanka test match
 

अर्जुन तेंदुलकर को 12 वीं बॉल ने बनाया सुपरस्टार, अब 11वीं गेंद ने किया फ्लॉप

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 July 2018, 16:29 IST

भारतीय क्रिकेट टीम की अंडर 19 टीम इस समय पर श्रीलंका के दौरे पर है. यहां पर टीम को दो टेस्ट मैच और पांच वनडे मैच खेलने हैं. इस दौरे का पहला टेस्ट मैच नोट स्क्रिप्ट क्रिकेट क्लब ग्राउंड कोलंबो में खेला जा रहा है. इस मैच के पहले दिन में महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर की जहां तारीफें हो रहीं थी उन्होंने दूसरे दिन एक बहुत ही खराब प्रदर्शन किया है.

बता दें कि अर्जुन को वैसे तो गेंदबाज के रुप में टीम में जगह मिली है लेकिन सभी लोग उन्हें सचिन की तरह ही बल्लेबाजी करते देखना चाहते हैं. लेकिन अर्जुन वह सभी की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर सके हैं, अर्जुन इस मैच में बिना खाता खेले ही पवेलियन चले गए. वह इस मैच में 9वें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए थे.

मैच के पहले दिन में श्रीलंका की टीम बल्लेबजी करने मैदान पर उतरी और श्रीलंका टीम की पहली इनिंग्स में अर्जुन ने टीम इंडिया पहली सफलता दिलायी. इस सफलता के बाद उनकी तारीफें हुई, श्रीलंक की टीम पहली इनिंग्स में 244 रन बनाए. इस इनिंग्स में अर्जुन ने 11 ओवर में 33 रन दिए और 1 विकेट लिया और उन्होंने 2 ओवर खाली निकाले.

इसके बाद टीम इंडिया ने अपनी इनिंग्स में 10 विकेट खोकर 589 रनाए, लेकिन इस इनिंग्स में अर्जुन 11 गेंद में एक रन नहीं बना पाए. इस टेस्ट मैच में टीम इंडिया की पहली इनिंग्स में आयुष बदोनी ने 205 गेंदों में नाबाद 185 रन बनाए जिसमें उनके 19 चौके और 4 छक्के शामिल थे.

ये भी पढ़ें: धोनी अपने इस अवतार में लौट आएं तो वर्ल्ड कप जीत जाएगी टीम इंडिया

First published: 19 July 2018, 16:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी