Home » क्रिकेट » arjun tendulkar takes first wicket in his international cricket career against Sri Lanka
 

सचिन के बेटे अर्जुन ने टीम इंडिया में की धमाकेदार एंट्री, लिया करियर का पहला विकेट

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 July 2018, 14:46 IST

भारतीय क्रिकेट टीम के अंडर  19 टीम इस समय पर श्रीलंका के दौरे पर है. यहां पर टीम को दो टेस्ट मैच और पांच वनडे मैच खेलने हैं. इस दौरे का पहला टेस्ट मैच आज नोट स्क्रिप्ट क्रिकेट क्लब ग्राउंड कोलंबो में खेला जा रहा है. इस मैच के शुरु होते ही महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर सुर्खियों में छा गए हैं.

दरअसल, अर्जुन तेंदुलकर ने अपने इंटरनेशनल क्रिकेट में पहला विकेट लिया और यह विकेट टीम के लिए भी पहला था. इस मैच में श्रीलंका की टीम पहले बल्लेबाजी कर रही है और अर्जुन तेंदुलकर ने अपने इंटरनेशनल करियर का पहला विकेट हासिल कर लिया है. इस मैच में अर्जुन ने अपने दूसरे ओवर की आखिरी गेंद पर श्रीलंका के कामिल मिसारा एलबीडब्लयू हो गए.

इस विकेट के साथ ही अर्जुन ने भारतीय टीम को शुरुआती सफलता दिलवा दी. इस मैच का पहला ओवर भी टीम के कप्तान और विकेटकीपर अनुज रावत ने अर्जुन तेंदुलकर से फिंकवाया. वहीं, अर्जुन की इस शानदार गेंदबाजी की वजह से लोग सचिन को भी बधाई दे रहे है.

गौरतलब है सचिन तेंदुलकर ने अर्जुन के चयन पर खुशी जताते हुए कहा था कि ये दौरा उनके करियर के लिए मील का पत्थर साबित होगा. "मैं और अंजलि हमेशा ही अर्जुन के चुनाव(पसंद) को सपोर्ट करेंगे और उसकी सफलता की प्रार्थना करेंगे."

ये भी पढ़ें: निर्णायक मुकाबले से पहले टीम इंडिया के लिए आईं दो बड़ी खुशखबरी, सिरीज जीतने का है गोल्डन चांस

First published: 17 July 2018, 14:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी