Home » क्रिकेट » Arjun Tendulkar was named in the Mumbai U19 Team squad for the upcoming Vinoo Mankad Trophy
 

विपक्षी टीम के छक्के छुड़ाने के लिए फिर वापस मैदान पर आया तेंदुलकर!

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 October 2018, 13:08 IST

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी और क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को वीनू मांकड ट्रॉफी के लिए मुंबई की यू-19 टीम में शामिल किया गया है. वह 6 अक्टूबर, 2018 को गुजरात के खिलाफ अपना टीम की तरफ से पहला मैच खेलेंगे. अर्जुन ने अपना पिछला मैच श्रीलंका के खिलाफ यू-19 टेस्ट मैच था, इस मैच में उन्होंने निराशाजनक प्रदर्शन किया था और चार पारियों में केवल तीन विकेट लिए थे.

इसके बाद उन्हें भारत की यू-19 टीम में वनडे सिरीज के लिए शामिल नहीं किया गया क्योंकि उन्हें 2020 में यू-19 विश्वकप खेलने के लिए मौका दिया जा रहा है. इस बीच उन्हें अपने प्रदर्शन दिखाने का मौका मिला है, इस वजह से ही उन्हें यू-19 एशिया कप में भारतीय टीम में जगह नहीं मिली है.

विनू मांकड ट्रॉफी से उनके पास टीम में शामिल होने का अच्छा अवसर है, इस टीम की कमान वेदांत मुरकर के हाथों में है. अर्जुन के लिए आने वाले टूर्नामेंट में बहुत महत्वपूर्ण होने की उम्मीद है और उनका अच्छा प्रदर्शन उन्हें टीम में शामिल कर सकता है. मुंबई की टीम गुजरात के खिलाफ मैच के बाद, मुंबई, बंगाल, मध्य प्रदेश, कर्नाटक, असम, महाराष्ट्र, झारखंड और उत्तर प्रदेश के खिलाफ खेलेगी. इस पूरे टूर्नामेंट में लीग चरणों के दौरान आठ मैच खेले जाएंगे.

मुंबई टीम

वेदांत मुरकर (कप्तान), सुवेद पारकर (उपकप्तान), प्रगनेश कानपिलेवार, दिव्यांश सक्सेना, सागर छाब्रिया, अक्षत जैन, अर्सलान शेख, हाशिर दाफेदार, वैभव कलमकर, अथर्व अंकोलकर, आकाश शर्मा, अर्जुन तेंदुलकर, उजैर खान, अथर्व पुजारी, आर्यन बधे.

ये भी पढ़ें: पायलट बनने के लिए इस खिलाड़ी ने क्रिकेट को कहा अलविदा

First published: 2 October 2018, 13:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी