Home » क्रिकेट » Ashes Series 2019: Stuart Broad request umpire on Stump mic to change his Decision
 

इस गेंदबाज ने स्टंप माइक पर बोला कुछ ऐसा कि अंपयार ने बदल लिया अपना फैसला

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 August 2019, 20:18 IST

 इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एशेज सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला जा रहा है. तीसरे मैच के चौथे दिन इंग्लैंड ने तीन विकेट के आगे से खेलने शुरू किया. इंग्लैंड के कप्तान जो रूट और जो डेनिएल क्रीज पर जम गए और तीसरे दिन ही मुकाबला अपने नाम करने का सपना पाल रही ऑस्ट्रेलिया को ऐसा करने नहीं दिया.

तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड ने तीन विकेट के नुकसान पर 156 रन बनाए लिए थे. वहीं तीसरे दिन ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी के दौरान एक मजेदार वाक्या कैमरे पर कैद हुआ जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

तीसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी में मार्नस लॉबुशेन क्रीज पर डटे रहे. जहां एक तरफ लगातार विकेट गिर रहे थे, लॉबुशेन ने धैर्यपूर्वक पारी खेली और टीम के स्कोर को 246 तक पहुंचाने में महत्वूर्ण भूमिका निभाई. वहीं जब लॉबुशेन जब 53 रन पर खेल रहे थे तब एक मजेदार वाक्या हुआ.

View this post on Instagram

Broad talking to Stumps 😀

A post shared by Cricket Highlights (@cricket_highlights_) on

मैच का 62वां ओवर फेंकने आए स्टुअर्ट ब्रॉड की एक गेंद पर लॉबुशेन ने हुक करने की कोशिश की. इस दौैरान बॉल उनके हेलमेट से टकराकर बाउंड्री लाइन के पार चली गई. मैदानी अंपायर ने चौका का इशारा किया.

हालांकि रिप्ले में साफ दिखा कि गेंद ने बल्ले का कोई किनारा नहीं लिया है. इसके बाद स्टुअर्ट ब्रॉड ने स्टंप माइक पर जोर से चिल्लाकर अंपायर से अपना फैसाल बदलने की अपील की. स्टुअर्ट ब्रॉड ने जोर से चिल्लाकर अंपायर से  कहा,‘क्या आप ये चौका हटा सकते हैं प्लीज?’ इसके बाद मैदानी अंपायर ने अपनी गलती सुधारते हुए अपना फैसला बदल लिया.

ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने फेंकी तेज रफ्तार बाउंसर, हेलमेट के हुए दो टुकड़े, बाल-बाल बचे बेन स्टोक्स

First published: 25 August 2019, 20:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी