Home » क्रिकेट » Ashish nehra gave unique interview to Gaurav Kapur reveles secret about virat kohli and yuvraj singh
 

'मुझे कंजूस बताकर मेरा नाम बदनाम कर रहे हैं कोहली आैर युवी'

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 October 2017, 11:03 IST

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने इसी सप्‍ताह क्रिकेट से संन्‍यास लेने का फैसला किया है. नेहरा अपना अंतिम इंटरनेशनल मैच न्‍यूजीलैंड के खिलाफ अपने घरेलू कोटला मैदान पर खेलेंगे.

38 वर्षीय नेहरा को देश के बाएं हाथ के सर्वश्रेष्‍ठ गेंदबाजों में से एक माना जाता है. हाल ही में मशहूर टीवी एंकर गौरव कपूर को उन्‍होंने एक इंटरव्‍यू में अपनी चोटों और खेल जीवन से जुड़ी बातों पर विस्‍तार से बातचीत की. 'ब्रेकफास्‍ट विद चैंपियंस' नाम के इस इंटरव्‍यू में आशीष ने क्रिकेट से जुड़े सवालों के रोचक अंदाज में जवाब दिए.

इंटरव्‍यू में जब गौरव ने नेहरा से उनके लगातार चोटिल होने के बारे में सवाल पूछा तो इस तेज गेंदबाज ने कहा, "भैया, मेरे अब तक 12 ऑपरेशन हो चुके हैं. घुटने, एंकल, एलबो, हेमस्ट्रिम ...शरीर के लगभग हर हिस्‍से का मैं ऑपरेशन करा चुका हूं."

जब गौरव ने पूछा कि शरीर का ऐसा कौन का हिस्‍सा है जिसका ऑपरेशन नहीं हुआ है तो नेहरा ने मजाकिया अंदाज में जीभ दिखा दी और कहा, "यही है जिसका ऑपरेशन नहीं हुआ है."

इंटरव्‍यू के दौरान गौरव ने आशीष से पूछा कि आपको कंजूस क्रिकेटर बोला जाता है तो आशीष नेहरा ने हल्‍के-फुल्‍के माहौल में कहा, 'युवराज सिंह को इसका श्रेय जाता है. उसने हर जगह यह बात फैला दिया कि आशीष कंजूस है. यही नहीं उसने इसमें विराट कोहली का नाम भी जोड़ दिया.

First published: 15 October 2017, 11:03 IST
 
अगली कहानी