Home » क्रिकेट » Ashish Nehra on Rishabh Pant Preparing to succeed MS Dhoni is serving water
 

ऋषभ पंत को लेकर आशीष नेहरा ने दिया बड़ा बयान, बोले- खिलाड़ियों को पिला रहा पानी

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 May 2020, 22:47 IST
Rishabh Pant

भारतीय क्रिकेट टीम (India National Cricket Team) के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) किसी ना किसी कारण चर्चा में बने रहते हैं. ऋषभ पंत को विश्व कप के 12वें संस्करण (World Cup 2019) के बाद लगातार मौके दिए गए और उन्हें धोनी (MS Dhoni) के विकल्प के तौर पर देखा जा रहा था, लेकिन यह खिलाड़ी अपने आप को साबित नहीं कर पाया है. बता दें, विश्व कप के 12वें संस्करण के बाद से ही धोनी टीम इंडिया के बाहर हैं और माना जा रहा है कि वो अब टीम इंडिया (Team India) में वापसी नहीं कर पाएंगे.

ऋषभ पंत को विश्व कप के बाद लगातार मौके मिले लेकिन यह खिलाड़ी विकेट के पीछे और विकेट के आगे अपने आप को साबित करने में सफल नहीं हुआ. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज में जब यह खिलाड़ी चोटिल हुआ तो उसकी जगह केएल राहुल को मौका मिला और उन्होंने इसे पूरी तरह भुनाया. केएल राहुल को अब टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में देखा जा रहा है. वहीं अब टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा (Ashish Nehra) ने पंत को लेकर बड़ा बयान दिया है.


आशीष नेहरा ने पंत को लेकर कहा,"ऐसे बहुत सारे टैलेंटेड खिलाड़ी हैं लेकिन उन सभी को लंबे समय तक समर्थन देने की जरूरत है. आज हम भारतीय टीम में वनडे के लिए नंबर 5 और 6 के बल्लेबाज की बात करते हैं. एक बात यह भी है कि हमें इस बात का पता ही नहीं है कि केएल राहुल नंबर 5 पर खेलेंगे या नहीं. वहीं दूसरी तरफ रिषभ पंत जिनको हम महेंद्र सिंह धोनी के विकल्प के तौर पर तैयार कर रहे थे वो पानी पिलाने का काम कर रहे हैं."

आशीष नेहरा ने आगे कहा,"मैं मानता हूं कि उन्होंने अपने मौकों को गंवाया है और इस बात मे कोई शक ही नहीं है लेकिन आपने उनको टीम में रखा है इसका मतलब आपको उनके अंदर प्रतिभा दिखती है. वो अभी महज 23-23 साल के ही हैं."

अंडर-19 टीम के कप्तान प्रियम गर्ग ने कहा- करना चाहता हूं जसप्रीत बुमराह का सामना

First published: 6 May 2020, 22:47 IST
 
अगली कहानी