Home » क्रिकेट » Ashish Nehra playing football with family during Corona virus lock down
 

कोरोना वायरस का असर, घर के गार्डन में फुटबॉल खेल रहा टीम इंडिया का पूर्व खिलाड़ी, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 April 2020, 21:39 IST

कोरोना वायरस (Corona virus) महामारी के कारण भारत में 14 अप्रैल तक का ऐलान किया गया है, ऐसे में सभी लोगों के साथ साथ क्रिकेटर्स भी अपने घरों में कैद हैं. हालांकि कई क्रिकेटर्स ने घर पर ही अपने आप को व्यस्त रखने के लिए कई तरीके अपनाए हैं. जहां टीम इंडिया (Team India) के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishah Pant) अपने फिटनेस पर काम कर रहे हैं तो विराट कोहली (Virat Kohli) इस समय का पूरा फायदा उठा रहे हैं और वो अपनी पत्नी के साथ क्वालिटी समय बिता रहे है.

इन सबके बीच टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज ने सबसे अलग तरीका ही अपनाया है. आशीष नेहरा (Ashish Nehra) की पत्नी रुश्मा नेहरा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो और आशीष नेहरा और अपनी बेटी के साथ फुटबॉल खेलते हुए नजर आ रहे हैं. इस फैमिली फुटबॉल मैच में आशीष नेहरा गोल करते हुए नजर आ रहे हैं.


आशीष नेहरा की पत्नी आशीष नेहरा रुश्मा नेहरा ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें दिखाई दे रहा है कि आशी, नेहरा गोल करने की कोशिश कर रहे है और उनके बच्चे और उनकी पत्नी इसको रोकने का प्रयास करते हैं हालांकि अंत में जीत आशीष नेहरा की होती है.

गौरतलब, है कि कोरोना वायरस के कारण पूरे विश्व में 45 हजार से अधिक लोग इस वायरस के कारण अपनी जान गंवा चुके है जबकि 9 लाख से अधिक लोग अपनी इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. वहीं भारत में भी इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 2 हजार को पार कर गई है जबकि 50 से अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके है.

कोरोना वायरस के बीच न्यूजीलैंड के इस क्रिकेटर ने लिया संन्यास का फैसला

First published: 2 April 2020, 21:39 IST
 
अगली कहानी