Home » क्रिकेट » ashish nehra says team india should try siddarth kaul as a fourth seamer in world cup 2019
 

आशीष नेहरा ने टीम मैनेजमेंट को दी सलाह, कहा-वर्ल्ड कप में उमेश यादव की जगह इस खिलाड़ी को दें मौका, मचा देगा तहलका

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 February 2019, 11:06 IST

टीम इंडिया इस समय वर्ल्ड कप को लेकर तैयारी कर रही है. इसी कड़ी में अब आशीष नेहरा ने टीम इंडिया को सलाह दी है. उन्हें लगता है कि टीम को इंग्लैंड चौथे सीमर के साथ इंग्लैंड जाना चाहिए. इसके अलावा उन्होंने एक नाम भी सुझाया है.

टीम इंडिया को लेकर बात करते हुए आशीष नेहरा ने कहा की भारत को चार गेंदबाज़ों के साथ वर्ल्ड कप में जाना चाहिए. इसके लिए टीम को सिद्धार्थ कौल को टीम में शामिल करना चाहिए. टीम के पास इस समय बुमराह जैसा गेंदबाज़ है, जिससे टीम इंडिया की गेंदबाज़ी मजबूत होती है. इसके अलावा खलील इस समय युवा है और उसे अभी अनुभव नहीं है. इसके अलावा उसका प्रदर्शन भी कुछ ख़ास नहीं रहा है. ऐसे में टीम मैनेजमेंट को इस समय सिद्धार्थ कौल को मौका देना चाहिए.

कौल की बात करें तो उनका प्रदर्शन इस समय ए सीरीज और रणजी में अच्छा रहा था. इसके अलावा उन्हें नई गेंद और डेथ ओवर के अच्छे गेंदबाज़ के रूप में देखा जाता है. ऐसे में वो टीम में जगह बना सकते है. हाल में ही इन्हे न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में भी टीम में शामिल किया गया था. इसके अलावा वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में भी टीम का हिस्सा है.

गौरतलब है कि आशीष नेहरा इससे पहले पंत को भी वर्ल्ड कप टीम में शामिल करने की मांग कर चुके है. उनका मानना है कि पंत टीम में एक एक्स फैक्टर ले कर आते है और वो वर्ल्ड कप में अच्छा कर सकते हैं. 

First published: 18 February 2019, 11:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी