Home » क्रिकेट » Ashwin show creativity to raise awareness amidst growing coronavirus threat troll Rohit Sharma
 

अश्विन ने वीडियो शेयर कर बताया कोरोना वायरस से बचने का तरीका, रोहित शर्मा को किया ट्रोल

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 March 2020, 14:02 IST

पूरे विश्व में अभी कोरोना वायरस (Coronavirus) का खतरा है, चीन के बुहान शहर से फैले इस महामारी के कारण अभी तक करीब तीन हजार से अधिक लोगों की जान जा चुकी है, इतना ही नहीं इस वायरस के कारण एक लाख से अधिक लोग वायरस के कारण संक्रमित है. इंग्लैंड की क्रिकेट टीम (England Cricket Team) अभी श्रीलंका (Sri Lanka) के दौरे पर हैं जहां इंग्लैंड बोर्ड ने अपने खिलाड़ियों को हिदायत दी है कि वो अभी हाथ मिलाने से बचे, क्योंकि कोरोना एक दूसरे के संपर्क में आने पर फैलता है. वहीं अब टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो कोरोना वायरस के बचने का तरीका बता रहे हैं हालांकि इस वीडियो के जरिए उन्होंने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को भी ट्रोल करने की कोशिश की है.

अश्विन ने साल 2018 का एक टेस्ट मैच का वीडियो शेयर किया है जिसमें टीम इंडिया के वनडे टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा गेंदबाजी के अच्छी गेंदबाजी के कारण अश्विन को हाथ मिलाकर बधाई देना चाहते हैं लेकिन इस दौरान अश्विन कहीं और देख रहे थे जिसके कारण वो उनसे हाथ नहीं मिला पाए. अश्विन ने इसी वीडियो को शेयर कर कोरोना वायरस से बचने की सलाह दी है.


बता दें, विश्व स्वास्थ संगठन ने कोरोनावायरस को लेकर जो जानकारी साझा की है उसमें उन्होंने लिखा है कि लोग लगातार अंतराल पर अपना हाथ साबून से धोत रहे और ऐसा ना हो पाए तो सेनिटाइजर का इस्तेमाल कर सके. इतना ही नहीं कोरोनावायरस एक दूसरे को छोनू से फैलता है, ऐसे में लोग हाथ मिलाने से करता रहे हैं ताकि वो इस बीमारी के संक्रमण में ना आए.

अश्विन हाल ही में टीम इंडिया के साथ न्यूजीलैंड दौरे से वापस लौट है. न्यूजीलैंड दौरे पर उन्होंने दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में तीन विकेट झटके थे. वहीं अब यह खिलाड़ी आईपीएल की तैयारी कर रहा है.

IPL 2020 के दौरान खिलाड़ियों को Coronavirus का हर अपडेट देगा न्यूजीलैंड बोर्ड, BCCI ने जारी नहीं की कोई एडवाइजरी

रवींद्र जडेजा नहीं खेलेंगे रणजी फाइनल, जानिए क्या है वजह

सुनील जोशी के मुख्य चयनकर्ता बनने के पीछे हैं विराट कोहली? मदन लाल ने दिया ये जवाब

First published: 6 March 2020, 13:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी