Home » क्रिकेट » Ashwin Troll his Wife Prithi on Instagram
 

अश्विन ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी को लगाई लताड़! बोले- बंद करो ये सब

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 September 2019, 11:24 IST

भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाज आर अश्विन अभी टीम इंडिया के साथ वेस्टइंडीज के दौरे पर हैं. वेस्टइंडीड के खिलाफ अश्विन का प्रदर्शन धमाकेदार रहा है. ऐसे में माना जा रहा थी कि उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह पक्की है, लेकिन टीम मैनेजमेंट और कप्तान कोहली ने अश्विन को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया. अश्विन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले टेस्ट मुकाबले में चार शतक लगाए है और 60 से अधिक विकेट चटके है, ऐसे में टीम मैनेजमेंट को उनके इस फैसले के लिए आलोचनाओं का सामना करना पड़ा.

अश्विन की पत्नी पृथी ने बीते दिनों दक्षिण भारत की अभिनेत्री त्रिशा कृष्णन के साथ एक फोटो साझा की है. इस फोटो के अश्विन इतने चिढ़ गए कि उन्होंने सोशल मीडिया साइड पर कमेंट करके अपनी पत्नी को यह सब बंद करने के लिए लिख दिया. अश्विन ने कमेंट किया,'मुझे चिढ़ाना बंद करो मुझसे यह और बर्दाश्त नहीं हो सकता.'

दरअसल, अश्विन दक्षिण भारत की अभिनेत्री त्रिशा कृष्णन के बड़े फैन है.अश्विन अपने स्कूल के दिनों से ही उन्हें काफी पंसद करते है. अश्विन ने अपने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि जब को स्कूल में थे तब ही उन्होंने त्रिशा के नाम से एक फैंन क्लब शुरू किया था. और जब अश्विन की पत्नी से उन्हें चिढा़ने के लिए यह फोटो अपलोड की तो उनसे रहा नहीं गया और उन्होंने कमेंट कर दिया.

बता दें, वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए दोनों टेस्ट मुकाबलों में अश्विन की जगह जडेजा को टीम में शामिल किया गया था. टीम के कोच रवि शास्त्री ने इस निर्णय के बारे में कहा था कि बीते 2-3 सालों से जड़ेजा की गेंदबाजी के साथ साथ उनकी बल्लेबाजी में भी काफी सुधार आया है, जिस कारण उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है.

मिस्बाह को पाकिस्तान के कोच के साथ मिल सकती हैं ये अतिरिक्त जिम्मेदारी

First published: 4 September 2019, 11:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी