Home » क्रिकेट » Asia Cup 2018: Fakhar Zaman Says always pressure in any match against India
 

फखर जमान ने एशिया कप शुरू होने से पहले भारत को लेकर दिया बड़ा बयान

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 September 2018, 18:16 IST

दुबई में शुरू होने वाले एशिया कप 2018 के लिए पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने ऐलान कर दिया है. वहीं, सिरीज शुरु होने से पहले  पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज फखर जमान ने एक बड़ा बयान दिया है. फखर जमान ने एशिया कप शुरू होने से पहले कहा है कि भारत के खिलाफ किसी भी मैच में हमेशा दबाव रहता है. 

जमान ने कहा, "आमतौर पर, जब आप अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कोई भी मैच खेलते हैं तो दबाव तो रहता ही है. लेकिन जब भारत और पाकिस्तान का मैच होता है तो दबाव अधिक बढ़ जाता है. चैम्पियंस ट्राफी के फाइनल में मुझे एकबार इसका अनुभव हो चुका है."

इस संबंध में जमान ने कहा, "यह कहना गलत होगा कि वहां (एशिया कप) में कोई दबाव नहीं होगा. जिस तरह हम पर दबाव होगा उसी तरह उन पर भी होगा. यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि कौन सी टीम खुद को शांत रखती है और परिस्थितियों पर काबू पाती है. सबकुछ मैच की परिस्थितियों पर निर्भर करेगा." भारत ने कप्तान विराट कोहली को एशिया कप से आराम दिया है और इससे पाकिस्तान के लिए राह आसान हो सकती है. लेकिन जमान इसे ज्यादा तवज्जो नहीं देते हैं.

जमान ने कहा, "भारत एक विश्व स्तरीय टीम है और मुझे नहीं लगता है कि विराट के नहीं होने से ज्यादा कुछ फर्क पड़ेगा. कोहली एक शानदार खिलाड़ी हैं, लेकिन भारत एक मजबूत टीम है और हमें उम्मीद है कि आप को एक शानदार मुकाबला देखने को मिलेगा."

ये भी पढ़ें: Asia Cup 2018: श्रीलंका का स्टार बल्लेबाज चोटिल, भारत के चैंपिंयन बनने की उम्मीदें बढ़ीं

First published: 5 September 2018, 18:10 IST
 
अगली कहानी