Home » क्रिकेट » Asia Cup 2018: Hasan Ali says Team India in pressure from Champions Trophy defeat i can all out whole team says paskitan bowler
 

Asia Cup 2018: इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने टीम इंडिया को अकेले ऑल आउट करने का ठोका दावा

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 September 2018, 9:46 IST

Asia Cup 2018 के फाइनल से पहले एक हाई वोल्टेज मुकाबला देखने को मिलेगा. इस मुकाबले की चर्चा आज से नहीं बल्कि Asia Cup 2018 के शेड्यूल का ऐलान हुआ है तब से है. Asia Cup का फाइनल कौन जीतेगा. इसकी बहस जब होगी तब होगी लेकिन फिलहाल दर्शक भारत-पाकिस्तान को फिर से आमने-सामने देखना चाहते हैं.

हमेशा से हाई वोल्टेज रहने वाले भारत और पाकिस्तान मैच की बड़ी झलक पिछले साल चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में दिखी थी. इस मैच को बड़े अंतर(180 रन) से पाकिस्तान ने जीता था. इसके बाद अब फिर से इंडिया और पाकिस्तान की टीमें पहली बार एशिया कप में एक दूसरे के आमने-सामने होंगी.

ये भी पढ़ेंः क्या विराट कोहली से फिट हैं पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद, यो-यो टेस्ट में खुली पोल

भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप में होने वाले इसी रोमांचक मुकाबले से पहले पाकिस्तान के खिलाड़ियों ने जुबानी जंग शूरू कर दी है. दरअसल, एशिया कप और उसके मुकाबले से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज हसन अली ने एक दावा किया है, जो बेहद चौंकाने वाला है.

File Photo

हसन अली ने कहा है, "विराट कोहली के भारतीय टीम में नहीं होने से पाकिस्तान को फायदा मिलेगा." इसके अलावा हसन अली ने ये भी दावा किया है कि टीम इंडिया के खिलाफ अकेले पूरी को टीम को आउट करने की कोशिश करेंगे. बता दें कि चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में हसन अली ने तीन विकेट झटके थे.

ये भी पढ़ेंः पाकिस्तान के हसन अली ने यो-यो टेस्ट में विराट कोहली का रिकॉर्ड तोड़कर मचाया तहलका

आपको बता दें, पाकिस्तान एशिया कप में दो बार भारत से भिड़ेगा. अगर दोनों टीमें फाइनल में पहुंचती हैं तो दोनों के बीच तीन बार भिड़ंत होगी. इस बात को लेकर हसन अली ने कहा, "हम अभी अपने शीर्ष पर हैं. वे (भारत) पिछली हार के बाद दबाव में होंगे."

First published: 7 September 2018, 9:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी