Home » क्रिकेट » Asia Cup 2018: I wanted to do something for the nation: Tamim Iqbal on batting with fractured wrist
 

तमीम इकबाल ने टूटी कलाई के बावजूद बल्लेबाजी करने पर कहा- मैं बांग्लादेश के लिए...

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 September 2018, 8:50 IST

एशिया कप के पहले मैच में श्रीलंका का सामना बांग्लादेश से हुआ था. इस मैच में बांग्लादेश के स्टार बल्लेबाज़ तमीम इकबाल की कलाई में चोट लग गई थी. ये चोट इतनी ज्यादा गंभीर थी कि उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा था. जिसके बाद इस बात की पुष्टि हुई थी कि वो चोट की वजह से एशिया कप से बाहर हो गए हैं. हालांकि बाद में मैदान पर आए और उन्होंने बल्लेबाज़ी भी की. वहीं मैच के बाद अब तमीम ने खुलासा किया कि किस वजह से वो चोट के बाद भी मैदान में बल्लेबाज़ी करने आए थे.

टूटे हुई कलाई के साथ मैदान में उतरने को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैं बीती रात काफी ज्यादा निराश था. श्रीलंका के खिलाफ जो भी मेरे साथ हुए उसके बाद मुझ इसका एहसास हुआ कि मैं अब एशिया कप का हिस्सा नहीं  पाउँगा. इस वजह से मैंने वो किया जो मैं कर सकता था. इस चोट के बाद मैं सोच रहा था कि अगर मुझे एशिया कप में आखिरी गेंद खेलनी है तो क्यों न ये गेंद अभी हो. मैं आखिरी विकेट के लिए की गई साझेदारी से खुश हूँ, लेकिन एशिया कप से बाहर होने की वजह से मैं निराशा भी हूँ.

tamim

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि आखिरी के 15-20 सेकंड मैं कुछ अलग करने की सोच रहा था. ये मेरे निराशाजनक था कि ये मेरे लिए अब एशिया कप की आखिरी बॉल हो सकती है. मैं काफी ज्यादा भावुक था और अपने देश के लिए कुछ करना चाहता था.

आप को बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ मैच के दूसरे ओवर की आखिरी गेंद पर चोटिल हो गए थे. गेंदबाज सुरंगा लकमल की गेंद उनकी कलाई पर लगी. गेंद उनकी कलाई पर इतनी जोर से लगी कि उन्हें फीजियो को मदद के लिए मैदान में बुलाना पड़ा था. उनकी चोट इतनी गंभीर थी कि वो रिटायर्ड होकर पवेलियन वापस लौट गए और बाद में उन्हें अस्पातल ले जाना पड़ा था. जहां पर उनकी चोट की पुष्टि हुई थी.

First published: 17 September 2018, 8:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी