Home » क्रिकेट » Asia Cup 2018: India's Predicted XI against Pakistan
 

Asia Cup: पाकिस्तान से निपटने के लिए रोहित ने चुने ये 11 दिग्गज, नाम सुन कर उड़ जाएंगे आप के होश

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 September 2018, 12:15 IST

क्रिकेट फैंस का इंतज़ार आज खत्म वाला है. एशिया कप में आज भारत का सामना पाकिस्तान से होना है. इस मैच को लेकर क्रिकेट फैंस उत्साह देखा जा रहा है. इस मैच में जहां  भारत चैंपियंस ट्रॉफी में मिली हार का बदला लेना चाहेगा, वहीं पाकिस्तान एशिया कप में भारत को हरा कर ग्रुप म शीर्ष रहना चाहेगा. ऐसे में भारत के लिए आज के मैच का चुनाव करना काफी ज्यादा मुश्किल होगा. तो आइये जानते है कि रोहित शर्मा आज किन 11 खिलाड़ियों को मौका दे सकते हैं:

टीम संयोजन है मुसीबत
 
रोहित शर्मा के लिए खिलाड़ियों का चुनाव करना काफी ज्यादा मुश्किल होगा. पाकिस्तान के खिलाफ रोहित पूरी ताक़त के साथ मैदान में उतरना चाहेंगे. ऐसे में टीम में सलामी बल्लेबाज़ के रूप में धवन और रोहित की जोड़ी नज़र आएगी. वहीं नंबर 3 पर केएल राहुल नज़र आ सकते है. चौथे नंबर पर अंबाती रायडू बल्लेबाज़ी नज़र आ सकते है. उनके बाद केदार जाधव नज़र आ सकते है. जाधव के होने से रोहित उन्हें कुछ ओवर भी करवा सकते हैं. इसके बाद फिनिशर की भूमिका में महेंद्र सिंह धोनी और हार्दिक पंड्या नज़र आ सकते हैं.


इसके अलावा गेंदबाज़ी की बात करें तो गेंदबाज़ी की कमान हमेशा की तरफ जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर के हाथों मे हो सकती है. इसके अलावा स्पिन विभाग की जिम्मेदारी कुलदीप यादव और चहल के हाथों में होगी।  

संभावित XI: रोहित शर्मा (कप्तान) शिखर धवन, केएल राहुल, अंबाती रायडू, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, चहल, हार्दिक पंड्या.

First published: 19 September 2018, 12:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी