Home » क्रिकेट » Asia Cup 2018: india vs pakistan manish pandeys sensational catch at boundary line
 

Video: मैदान पर 'सुपरमैन' बने मनीष पांडे, हवा में उड़ते हुए कुछ ऐसे लिये कैच की बदल गया मैच का रुख

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 September 2018, 9:25 IST

भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप में खेले जा गए मैच में भारत ने 8 विकेट की जीत हासिल कर ली. भारत को जीत के लिए पहले 163 रन का लक्ष्‍य मिला था. जिसे टीम इंडिया रोहित शर्मा के अर्धशतक की मदद से 29 ओवरों में मैच जीत लिया. वहीं इस मैच में हार्दिक पंड्या की जगह मैदान में आए मनीष पांडे ने कुछ ऐसा किया दर्शकों ने भी दांतों के नीचे उंगली दबा ली.

भारत और पाकिस्‍तान के बीच दर्शक एक रोमांचक मैच देखने की उम्‍मीद कर रहे थे, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. भारतीय टीम के 12वें खिलाड़ी मनीष पांडे के बाउंड्री लाइन पर हवाई छलांग लगाकर लपकी गई कैच ने सभी का ध्‍यान अपनी ओर खींचा. मैच के 25वें ओवर केदार जाधव की गेंद पर पाकिस्‍तानी कप्‍तान सरफराज अहमद ने शानदार शॉट लगाया. गेंद लांग ऑन की दिशा में छक्‍के के लिए जा रही थी.

मनीष पांडे दौड़ते हुए आए और हवाई छलांग लगाकर कैच पकड़ लिया. कैच लेने के बाद उनका बैलेंस बिगड़ गया. गेंद को हवा में उछालकर मनीष बाउंड्री लाइन के अंदर चले गए। वो तुरंत ही वापस मैदान में आए और कैच लपक लिया. हार्दिक पांड्या के गेंदबाजी के दौरान चोटिल होने के बाद बतौर 12वें खिलाड़ी मनीष पांडे मैदान पर आए थे.

First published: 20 September 2018, 9:25 IST
 
अगली कहानी