Home » क्रिकेट » Asia Cup 2018: Indian cricket team rope in left-arm throwdown specialist to counter Pakistan's pacers
 

मोहम्मद आमिर से निपटने के लिए टीम इंडिया ने प्रयोग किया ब्रह्मास्त्र, उड़ जाएंगे पाकिस्तान के होश!

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 September 2018, 9:39 IST

टीम इंडिया इस समय एशिया कप  के लिए खुद को तैयार कर रही है. इसके अलावा टीम इंडिया  नज़र इस समय पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले महामुकाबले पर भी टिकी हुई है.इस मुकाबले से पहले टीम इंडिया को खुद को पूरी तरह से तैयार करना चाहती है. इसी वजह से टीम इंडिया इस समय श्रीलंकाई खिलाड़ी की मदद ले रही है.

पकिस्तान के पास बाएं हाथ के तेज़ गेंदबाज़ों की फ़ौज है जो अपने दिन पर किसी भी बल्लेबाज़ीक्रम के लिए मुसीबत खड़ी कर सकते हैं. पाक के पास मोहम्मद आमिर, जुनैद खान, उस्मान खान और शाहीन अफरीदी जैसे गेंदबाज़ है. ऐसे में टीम इंडिया इस समय इनके खिलाफ खुद को तैयार करने के लिए श्रीलंका के नुवान सेनेविरत्ने की मदद ले रही है. इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार टीम मैनेजमेंट ने पकिस्तान के खिलाफ बल्लेबाज़ों को तैयार करने के लिए  नुवान सेनेविरत्ने को शामिल किया है.

रिपोर्ट्स के अनुसार टीम मैनेजमेंट नुवान सेनेविरत्ने के काम से काफी ज्यादा प्रभावित है. उम्मीद की जा रही है कि एशिया कप के बाद कॉन्ट्रैक्ट दिया जा सकता है. आप को बता दें कि टीम इंडिया के पास इस समेत राइट आर्म स्पेशलिस्ट रघविंद्र है. वो टीम के पास पिछले सात साल से जुड़े हैं. ऐसे में टीम मैनेजमेंट उनके वर्कलोड को कम करने पर विचार कर रही है.

First published: 15 September 2018, 9:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी