Home » क्रिकेट » Asia Cup 2018:It's now or never for Manish Pandey, says Sanjay Manjrekar
 

Asia Cup 2018: मांजरेकर ने कहा एशिया कप में ख़राब प्रदर्शन की वजह से खत्म हो सकता है इस खिलाड़ी का करियर

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 September 2018, 11:25 IST

भारत के मध्यकम्र के बल्लेबाज़ मनीष पांडे को एशिया कप के लिए टीम में शामिल किया गया है. उनके टीम में शामिल होने के बाद अब दिग्गज संजय मांजरेकर ने उन्हें सलाह देते हुए कहा कि ये उनके पास आखिरी मौका है. अगर वो एशिया कप में कुछ  ख़ास नहीं कर पातें है तो उनका भविष्य अधर में जा सकता सकता है.

ESPN Cricinfo से बात करते उन्होंने कहा कि एशिया कप की टीम देख कर मुझे थोड़ी से हैरानी हुई थी. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जिस तरह की उसने बल्लेबाज़ी वो शानदार रहा. मुझे लगता है उसे इस फॉर्म को आगे ले जाना चाहियें और टीम में अपना स्थान पक्का करना चाहिए. जब आप बड़ा स्कोर बनाते है तो आप का विश्वास बढ़ जाता है. ऐसे में मनीष पांडे के पास इस बार कुछ ख़ास करने का मौका है. उसने घरेलू क्रिकेट में अच्छा किया है. ऐसे में उसके पास आखिरी मौका है, अगर वो अच्छा कर पाएगा तो उसे ही आगे मौका मिलेगा.

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि हमारे पास इस समय कई युवा खिलाड़ी है, जो टीम में जगह बनाने के लिए तैयार हैं. ऐसे में अगर किसी खिलाड़ी को लगातार मौका दिया जा रहा है तो उसे अच्छा करना चाहिए. मनीष पांडे ने अभी तक मौके का फायदा नहीं उठाया है.

First published: 18 September 2018, 11:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी