Home » क्रिकेट » Asia Cup 2018: Mike Hussey Advice to Indian Bowlers, says Take Pace Off Ball to Tackle Fakhar Zaman in Asia Cup
 

एशिया कप: माइक हसी ने गेंदबाजों को फखर जमान से निपटने की दी सलाह

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 July 2018, 13:36 IST
(file photo )

एशिया कप 2018 का ऐलान हो गया है. 19 सिंतबर को भारत और पाकिस्तान के बीच एक बड़ा मैच खेला जाएगा. सभी को अब इस मैच का इंतजार है. भारत और पाकिस्तान को एशिया कप का दावेदार गिना जा रहा है. हालांकि दोनों में से खिताब पर किसका कब्जा होगा, ये कहना अभी थोड़ा मुश्किल है. एक तरफ टीम इंडिया शानदार दौर से गुजर रही है. वहीं, दूसरी तरफ पाकिस्तान भी किसी से कम नहीं है.

पाकिस्तान के आक्रामक सलामी बल्लेबाज फखर जमां ने दोहरा शतक लगाकर सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है. इसके साथ ही गेंदबाजों के लिए एक कड़ी चुनौती पेश की है. फखर जमां शानदार फॉर्म में है. ऐसे में एशिया कप में भारतीय गेंदबाजों को मुश्किल हो सकती है. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज माइक हसी ने भारतीय गेंदबाजों को सलाह दी है.

हसी ने कहा कि भारतीय गेंदबाजों को 19 सितंबर से दुबई में शुरू हो रहे एशिया कप में पाकिस्तान के आक्रामक सलामी बल्लेबाज फखर जमां के सामने गेंद की गति को कम रखें. फखर के सामने अच्छी लाइन और लैंग्थ पर गेंद डालनी होगी. अनुशासित गेंदबाजी करके ही उसे शुरूआत में ही जोखिम लेने पर मजबूर करना होगा. उन्होंने कहा, फखर के सामने गेंद की गति कम रखने का फायदा मिलेगा. फखर शानदार फॉर्म से गुजर रहा है. चैम्पियंस ट्राफी के फाइनल में भारत के खिलाफ उसका शतक कौन भूल सकता है.

ये भी पढ़ें- Asia Cup 2018: 2 दिन में 2 वनडे खेलेगा भारत, दूसरे दिन पाकिस्तान से है मुकाबला

First published: 25 July 2018, 18:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी