Home » क्रिकेट » Asia Cup 2018: Mohammad Amir comeback in Pakistan Playing IX in India vs Pakistan Match
 

Asia Cup 2018: आज के मुकाबले के लिए इस टीम में वापस आया यह खिलाड़ी, विरोधी टीम के छुड़ाएगा छक्के !

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 September 2018, 17:10 IST

एशिया कप में आज का सुपर-4 मुकाबला दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जा रहा है. इस मुकाबले के टॉस का फैसला हो गया है. इस मुकाबले में पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है. इसके साथ ही उन्होंने टीम में बदलाव किया है, इस मैच के लिए टीम में एक खिलाड़ी की वापसी हुई.

पाकिस्तान के गेंदबाज मोहम्मद आमिर की वापसी हुई है. हालांकि आमिर भारत के खिलाफ पिछले मुकाबले में 23 रन देकर एक भी विकेट लेने में कामयाब नहीं रहे थे, इसके बाद वह अफगानिस्तान के खिलाफ पिछले मुकाबले में टीम से बाहर रहे थे. इसके साथ ही भारत के खिलाफ पाकिस्तान ने शाहीन अफरीदी को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है.

आज पाक भारत को हाराने के लिए हर तरह की चाल चलेगा और टीम इंडिया के सामने शानदार प्रदर्शन करेगा. . पिछले मैच में पाकिस्तान की टीम 162 रन पर ही आउट हो गई और इसके बाद टीम के गेंदबाज भी फेल रहे थे.

प्लेइंग इलेवन

भारत : रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन (उपकप्तान), अंबाती रायडू, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी, दिनेश कार्तिक, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, रवींद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह.

पाकिस्तान : सरफराज अहमद (कप्तान), आसिफ अली, बाबर आजम, फखर जमन, हसन अली, इमाम उल हक, मोहम्मद आमिर, मोहम्मद नवाज, शादाब खान, शाहीन अफरीदी, शोएब मलिक.

ये भी पढ़ें: Asia cup 2018: रोहित शर्मा पाकिस्तान के खिलाफ इतने रन जड़ते ही वीरेंद्र सहवाग के क्लब में होंगे शामिल

First published: 23 September 2018, 17:10 IST
 
अगली कहानी