Home » क्रिकेट » Asia Cup 2018: Pakistan Opner Imam-ul-Haq Says India is a very good team Virat Kohli not playing but Team strong batting side
 

Asia Cup 2018: बिना विराट कोहली के ही टीम इंडिया से डर रहा है ये पाकिस्तानी प्लेयर

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 September 2018, 15:24 IST

दुबई में शुरु होने जा रहे एशिया कप 2018 में जीत के लिए भारत और पाकिस्तान प्रबल दावेदार हैं. क्योंकि एशिया कप में भारत की टीम ने छह बार जीत दर्ज की है और पाकिस्तान ने दो बार की है. इस टूर्नामेंट के लिए भी टीम इंडिया के पास बल्लेबाजी मजबूत हैंं, हालांकि इस टूर्नामेंट के लिए विराट कोहली भारतीय टीम में शामिल नहीं हैं.

इसके बावजूद भी पाकिस्तान की टीम को टीम इंडिया की बल्लेबाजी मजबूत लग रही है. पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज इमाम-उल-हक ने इस बात को लेकर अपनी राय दी है.

पाकिस्तान के बल्लेबाज इमाम-उल-हक ने एशिया कप 2018 में भारत की टीम को लेकर एक इंटरव्यू में कहा, " भारतीय क्रिकेट टीम एक बहुत अच्छी टीम है, विराट कोहली खेल नहीं खेलेंगे, लेकिन उनके बिना भी उनके पास मजबूत बल्लेबाजी पक्ष होगा. भारत के साथ हम सिर्फ सकारात्मक मानसिकता के साथ आक्रामक क्रिकेट खेलना चाहते हैं."

इसके साथ ही उन्होंने एशिया कप 2018 में और टीमों के साथ खेलने पर कहा, "हमारा फोकस पहले मैच पर है जो हांगकांग के साथ है. भारत-पाकिस्तान का मैच दबाव भरा मैच होता है यह हर कोई जानता है लेकिन मेरे लिए, सभी खेल समान रूप से महत्वपूर्ण हैं. यह एक क्रिकेट गेम है और सभी टीमों के पास बहुत अच्छी क्षमता है और अच्छे युवा आ रहे हैं. विश्व कप से पहले यह हर टीम चपेट में आती है, यह एक अच्छी तैयारी है."

ये भी पढ़ें: क्रिकेट से संन्यास के बाद अब इस खेल में डेब्यू करने जा रहा है यह दिग्गज खिलाड़ी

भारतीय क्रिकेट क्रिकेट टीम

टीम रोहित शर्मा(कप्तान), शिखर धवन( उपकप्तान), केएल राहुल, अंबाती रायुडू, मनीष पांडे, केदार जाधव,एमएस धोनी, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पंड्या, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, शार्दुल ठाकुर, खलील अहमद

पाकिस्तान क्रिकेट टीम

सरफराज अहमद (कप्तान), फखर जमान, शोएब मलिक, मोहम्मद आमिर, शादाब खान, इमाम-उल-हक, शान मसूद, बाबर आजम, आसिफ अली, हारिस सोहैल, मोहम्मद नवाज, फहीम अशरफ, हसन अली, जुनैद खान, उस्मान शिनवारी, शाहीन अफरीदी.

First published: 14 September 2018, 15:12 IST
 
अगली कहानी