Home » क्रिकेट » Asia Cup 2018: pakistan prime minister Imran khan to India vs Pakistan match in stadium
 

Asia Cup 2018: भारत के खिलाफ PAK टीम का हौसला बढ़ाते स्टेडियम में नजर आएंगे PM इमराम खान!

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 September 2018, 18:37 IST
(file photo )

एशिया कप 2018 में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच को लेकर क्रिकेट फैंस में काफी उत्साह है. सभी को इस मैच का बेसब्री से इंतजार है. भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच का दर्शकों को इतजार रहता है. 19 सितंबर यानी बुधवार को होने वाले भारत और पाकिस्तान के मैच को लेकर फैंस पूरी तरह से तैयार है. इस मैच के दौरान स्टेडियम के दर्शकों से पूरी तरह से भरने की उम्मीद है. इसी बीच खबर आ रही है कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान भी इस मैच को देखने के लिए स्टेडियम जा सकते हैं.

मीडिया खबरों के मुताबिक, इमरान खान एक क्रिकेटर रहे हैं. साथ ही वह पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के मुख्य संरक्षक भी हैं. ऐसे में उनके भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच को देखने जाने का कयास लगाए जा रहे हैं. पाकिस्तान समाचार चैनल जियो टीवी ने सूत्रों के हवाले से कहा है कि इमरान खान भारत पाकिस्तान के बीच 19 सितंबर को होने वाले मैच को देखने के लिए स्टेडियम जाएंगे. जियो टीवी ने ‘राजनयिक सूत्रों ने कहा कि प्रधानमंत्री इमरान खान भारत और पाकिस्तान के बीच दुबई में होने वाले एशिया कप मैच को देखेंगे.’

बता दें कि इमरान खान बतौर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री पहली विदेश यात्रा पर सऊदी अरब और संयुक्त अरब अमीरात के लिए रवाना हुए हैं. ऐसे में वो भी इस मैच का लुफ्त उठाने के लिए स्टेडियम जा सकते हैं. इमरान खान 1982 से 1992 तक पाकिस्तानी टीम के कप्तान रहे थे. इस दौरान दोनों टीमों के बीच शारजाह में कई मैच खेले गए थे.

ये भी पढ़ें- ASIA CUP 2018: पाकिस्तान के बाबर ने तोड़ा कोहली और 'गब्बर' का ये रिकॉर्ड

First published: 18 September 2018, 18:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी