Home » क्रिकेट » Asia Cup 2018: Pakistan Team Captain Sarfraz Ahmed Says Every Match against India is important
 

Asia Cup से पहले पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने टीम इंडिया को लेकर दिया ये बड़ा बयान

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 September 2018, 17:14 IST

15 सितंबर से दुबई में शुरू होने वाले एशिया कप 2018 के शुरु होने से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद ने टीम इंडिया को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. कप्तान के इस बयान को देखकर ऐसा लग रहा है कि पाकिस्तान की टीम इस समय पूरी तैयारी के साथ मैदान पर उतरेगी.

सरफराज अहमद ने एशिया कप में भारत से मुकाबले को लेकर कहा, " भारत के खिलाफ होने वाला हर एक मुकाबला अहम होता है. पाकिस्तान टीम की फॉर्म इस समय काफी शानदार चल रही है और वो एशिया कप में भी अच्छा प्रदर्शन करना चाहेंगे. हम अगर फाइनल में भारत के खिलाफ खेलते हैं, तो हम दोनों टीमों के बीच तीन मुकाबले होंगे."

पाकिस्तान ने इस सिरीज के लिए 16 सदस्यीय टीम में ऑलराउंडर खिलाड़ी मोहम्मद हाफीज को शामिल नहीं किया गया है. इसके साथ ही युवा गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी को भी टीम में मौका दिया गया है. 15 सितंबर से यूनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में एशिया कप 2018 की शुरुआत होगी, इस टूर्नामेंट में छह टीम हिस्सा लेंगी. जिसमें छह टीमें भारत, पाकिस्तान, बांग्लादेश, हॉन्ग कॉन्ग, श्रीलंका और अफगानिस्तान हैं. 

एशिया कप 2018 के लिए पाकिस्तान की टीम:

सरफराज अहमद (कप्तान), फखर जमां, इमाम-उल-हक, शान मसूद, बाबर आजम, शोएब मलिक, असिफ अली, हारिस सोहेल, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, फहीम अशरफ, हसन अली, मोहम्मद आमीर, जुनैद खान, उस्मान खान शिनवारी और शाहीन शाह अफरीदी.

ये भी पढ़ें: India vs England: केएल राहुल ने वह कर दिखाया जो इस सिरीज में भारत का कोई ओपनर नहीं कर सका

First published: 11 September 2018, 17:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी