Home » क्रिकेट » Asia cup 2018, Pakistan vs Bangladesh: Junaid Khan Include team and take two wicket of opener
 

पाकिस्तान की टीम में वापस आते ही इस खिलाड़ी ने बांग्लादेश की तोड़ी कमर, फाइनल में भारत के छुड़ाएगा छक्के!

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 September 2018, 18:25 IST
(cricbuzz)

आज अबु धाबी के शेख जायेद क्रिकेट स्टेडियम में एशिया कप-2018 के सुपर-4 के अंतिम मैच में पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच मुकाबला खेला जा रहा है. इस मैच में बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा ने  टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है.

इस मैच में बांग्लादेश के हरफनमौला खिलाड़ी शकिब अल हसन उंगली में चोट के कारण नहीं खेल रहे हैं. इसके साथ ही पाकिस्तान ने टीम में एक बदलाव किया है. मोहम्मद आमिर के स्थान पर जुनैद खान को टीम में जगह दी है. 

इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश की टीम की शुरुआत बेहद खराब रही, टीम के सलमी बल्लेबाज सौम्य सरकार (0), मोमिनुल हक (5) और लिटन दास 6 रन बनाकर महज 4.2 ओवर में टीम के 12 रन के स्कोर पर पवेलियन चले गए थे. 

पाकिस्तान की तरफ से जुनैद खान ने दो विकेट और शाहीन शाह अफरीदी ने एक विकेट लिया. इसके बाद टीम की कमान मोहम्मद मिथुन और मुश्फीकुर रहीम ने संभाली और टीम के स्कोर को बढ़ाया.

 

PCB

बता दें जुनैद खान इस एशिया कप में पहला मैच खेल रहे हैं और उन्होंने आते ही विपक्षी टीम पर कहर बरपाना शुरु कर दिया है. जुनैद ने अपना पिछला वनडे मैच इस साल जिम्बाब्वे के खिलाफ जुलाई में खेला था, पाकिस्तान के लिए 70 मैचों में 3241 फेंककर 2827 रन दिए हैं और इसमें उन्होंने 102 विकेट हासिल किए हैं.

टीमें :

बांग्लादेश : मशरेफ मुर्तजा (कप्तान), लिटन दास, सौम्य सरकार, मोहम्मद मिथुन, मुश्फीकुर रहीम, मोमिनुल हक, इमरुल कायेस, महामुदुल्लाह, मेहेदी हसन, रूबेल हुसैन, मुस्ताफीजुर रहमान.

पाकिस्तान : सरफराज अहमद (कप्तान), फखर जमां, इमाम उल हक, बाबर आजम, शोएब मलिक, आसिफ अली, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, हसन अली, जुनैद खान, शाहीन शाह अफरीदी.

ये भी पढ़ें: कोहली की मैदान पर वापसी के लिए फैंस को करना होगा और इंतजार, इस सिरीज से भी होंगे बाहर !

First published: 26 September 2018, 18:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी