Home » क्रिकेट » Asia Cup 2018: Pakistani man sang indian anthem in India vs Pakistan match, Video Viral
 

IND vs PAK मैच में पाकिस्तानी शख्स ने गाया भारत का राष्ट्रगान, वीडियो हुआ वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 September 2018, 16:03 IST
(screen sort)

एशिया कप में भारत-पाकिस्तान के बीच खेले गए मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक पाकिस्तानी नागरिक भारत का राष्ट्रगान गा रहा है. वीडियो में पाकिस्तानी नागरिक अपने देश का ध्वज ओढ़े जन गण मन गा रहा है. इस दौरान पूरे स्टेडियम दर्शकों से भरा हुआ था. घटना दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम की है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं. वीडियो को हजारों लोगों द्वारा शेयर किया जा चुका है.

मीडिया खबरों के मुताबिक, वीडियो में स्टेडियम में मैच के दौरान भारत का राष्ट्रगान गाने वाले युवक का नाम आदिल ताज है. आदिल ताज दुबई में रहते हैं. उनका जन्म पाकिस्तान के एबटाबाद में हुआ था. वह अब दुबई में बस गए हैं. आदिल पांच साल पहले पाकिस्तान से दुबई आए थे.

आजतक की खबर के मुताबिक, आदिल का कहना है कि ये उनका छोटा सा योगदान था. जब मैंने भारतीय खिलाड़ियों को पाकिस्तान के राष्ट्रगान को लेकर विनम्रता देखी तो मुझे भी लगा कि ऐसा करना चाहिए.

उन्होंने बताया कि उनको भारत का राष्ट्रगान करण जौहर की फिल्म कभी खुशी कभी गम देखते हुए याद हो गया था. आदिल विज्ञान की पढ़ाई कर चुके हैं. आदिल को बॉलीवुड फिल्में बहुत पसंद हैं. आदिल का कहना है कि खेल दो देशों को जोड़ता है. मुझे इंतजार उस दिन का है जब कोहली और अन्य खिलाड़ियों को लाहौर में टहलते हुए देखूं.

आपको बता दें कि एशिया कप 2018 में बुधवार को खेले गए ग्रुप मैच में भारत ने पाकिस्तान को 8 विकेट से हरा दिया था. भारत ने इस मैच में पाकिस्तान को बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही क्षेत्रों में हराया था. अब दोनों टीमों का आमना सामना सुपर-4 मुकाबलें रविवार को खेला जाएगा. 

ये भी पढ़ें- 

 

First published: 23 September 2018, 16:02 IST
 
अगली कहानी