Home » क्रिकेट » Asia cup 2018: Ravindra Jadeja Takes Three Wickets in India vs Bangladesh Match
 

IND vs BAN: जडेजा ने एक साल बाद टीम में आते ही बरपाया कहर, हैट्रिक लगाकर बांग्लादेश के छुड़ाए छक्के

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 September 2018, 19:09 IST
(BCCI)

एशिया कप में आज का सुपर-4 मुकाबला दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में भारत और बांग्लादेश के बीच खेला जा रहा है. इस मुकाबले में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया और उनका यह फैसला सही साबित हुआ. इसके साथ ही रोहित ने टीम में बदलाव करते हुए चोटिल हार्दिक पांड्या की जगह रवींद्र जडेजा को शामिल किया. रवींद्र जडेजा ने इस मैच में--ओवर में--देकर तीन विकेट लिए हैं.

 

बांग्लादेश की टीम की तरफ से मैदान पर बल्लेबाजी के लिए सलमी बल्लेबाज लिटन दास और नजमुल हुसैन शंटो आए. बंग्लादेश की टीम को पहला झटका लिटन दास के रुप में लग जिसे भारतीय गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने 7 रन बनाने के बाद ही पवेलियन भेज दिया.

इसके बाद जसप्रीत बुमराह ने नजमुल हुसैन शंटो को भी सात रन बनाने के बाद पवेलियन भेज दिया. 15 रन के स्कोर पर टीम के दो सलमी बल्लेबाज आउट हो गए, इसके बाद शाकिब अल हसन और मुश्फिकुर रहीम ने टीम के स्कोर को मिलकर 42 रन तक पहुंचाया फिर हसन (17) रन बनाकर रवींद्र जडेजा की गेंद पर कैच आउट हो गए और इसके बाद फिर जड़ेजा ने मोहम्मद मिथुन ( 9) और मुश्फिकुर रहीम को 21 रन पर आउट कर दिया.

BCCI

इस समय मैदान पर बांग्लादेश की तरफ से महमुदुल्लाह और मोसादिक हुसैन बल्लेबाजी कर रहे हैं.

टीमें :

भारत : रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन (उपकप्तान), अंबाती रायडू, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी, दिनेश कार्तिक, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, रवींद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह.

बांग्लादेश : मशरफे मुर्तजा (कप्तान), लिटन दास, शाकिब अल हसन, मुश्फिकुर रहीम, महमुदुल्लाह, मोहम्मद मिथुन, मोसादिक हुसैन, मेहदी हसन, रूबैल हुसैन, मुस्ताफिजुर रहमान और नजमुल हुसैन शंटो.

ये भी पढ़ें: राशिद की फिरकी और बल्लेबाजी ने कर दिया ये कारनामा, रोहित और गब्बर भी रह गए पीछे

First published: 21 September 2018, 19:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी