Home » क्रिकेट » Asia Cup 2018: Rohit Sharma starts his practice to destroy Pakistan in Asia Cup Hitman netsession Video Viral
 

Asia Cup: पाकिस्तान की कमर तोड़ने के लिए रोहित शर्मा ने उठाया 'बाहुबली' बल्ला, दे दना दन मारे...

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 September 2018, 12:26 IST

इसी हफ्ते से दुबई में एशिया कप का आयोजन हो रहा है. इस बार एशिया कप 6 टीमों के बीच खेला जाएगा. 15 सितंबर से करीब 2 हफ्ते चलने वाले इस टूर्नामेंट में इंडिया, पाकिस्तान, श्रीलंका, बांग्लादेश, अफगानिस्तान और हॉन्ग कॉन्ग की टीम हिस्सा ले रही है. हॉन्ग कॉन्ग की टीम ने एशिया कप का क्वालीफायर मैच जीतकर अपनी जगह एशिया कप में बनाई है.

बात अगर टीम इंडिया की करें तो इस बार कमान हिटमैन रोहित शर्मा के कंधों पर है. हिटमैन रोहित शर्मा ने एशिया कप में पाकिस्तान की कमर तोड़ने के लिए अपनी कमर कस ली है. दरअसल, रोहित शर्मा एशिया कप से पहले जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं. बता दें कि हिटमैन इंग्लैंड दौरे से लौटने के बाद कोई मैच नहीं खेले हैं.

लेकिन अब रोहित को टीम की कमान के साथ एशिया कप में टीम इंडिया को जीत दिलाने की जिम्मेदारी संभालनी है. इसके लिए रोहित शर्मा के 'बाहुबली' बल्ले का चलना भी लाजमी होगा. गौरतलब है कि अगर रोहित के बल्ले से रन निकलने शुरू हो जाते हैं तो फिर सामने वाली टीम के गेंदबाज पानी मांगते नजर आते हैं.

देखें वीडियो

टीम इंडिया के एशिया कप में मुकाबलों की बात की जाए तो इस टूर्नामेंट का पहला मैच टीम इंडिया को 18 सितंबर को हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ खेलना है. इसके अलावा टीम इंडिया को इस ग्रुप की एक और टीम से ग्रुप स्टेज का मुकाबला खेलना है, जो काफी दिलचस्प होने वाला है.

दरअसल, 19 सितंबर को टीम इंडिया का सामना उसकी चिरप्रतिद्वंदी टीम पाकिस्तान से होना है. ये मुकाबला हमेशा की तरह हाईवोल्टेज होगा. ऐसे में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा नहीं चाहेंगे कि उनसे कोई चूक हो. इसलिए वह जमकर पसीना बहा रहे हैं.

First published: 12 September 2018, 12:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी