Home » क्रिकेट » Asia Cup 2018: Shikhar Dhawan Complete half century against hong kong
 

Asia Cup 2018: पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले गब्बर के बल्ले ने उगली आग, जड़ी फिफ्टी

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 September 2018, 18:47 IST
(ICC)

एशिया कप में आज का मुकाबला दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में भारत और हांगकांग के बीच खेला जा रहा है. सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने अपना अर्धशतक पूरा कर लिया है, इस अर्धशतक को धवन ने 57 गेंदो में पूरा किया है. इस अर्धशतक के साथ ही धवन ने अपने वनडे करियर की 26वीं फिफ्टी जड़ दी है.

 

इससे पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा 23 रन बनाकर ही आउट हो गए थे. धवन और रोहित के बीच 45 रन की साझदारी हुई लेकिन वह आठवें ओवर में एहसान खान की गेंद पर निजाकत खान को कैच दे बैठे और पवेलियन चले गए. हालांकि इसके बाद अंबाती रायडू धवन का साथ दे रहे हैं और दोनों खिलाड़ियों ने स्कोर 100 रन के पास ला दिया है. रायडू भी अच्छा खेल रहे हैं उन्हें टीम में प्लेइंग इलेवन में केएल राहुल की जगह शामिल किया गया है.

अंबाती रायडू और केदार जाधव के पास इस मैच से टीम में जगह बनाने का अच्छा मौका है, रायडू इंग्लैंड दौरे पर यो-यो टेस्ट पास ने करने के कारण टीम का हिस्सा नहीं बन सके थे. लेकिन केएल राहुल और पांड्या को प्लेइंग इलेवन में जगह न देने पर रोहित का कुछ अलग ही दिमाग हो सकता है.

 

 प्लेइंग इलेवन:

भारत : रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन (उपकप्तान), अंबाती रायडू, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी, दिनेश कार्तिक, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, शार्दूल ठाकुर और खलील अहमद

हांगकांग: अंशुमान राथ (कप्तान), एजाज खान, बाबर हयात, क्रिस्टोफर कार्टर, एहसान खान, एहसान नवाज, किंचित शाह, नदीम अहमद, निजाकत खान, स्कॉट मैक्ने, तनवीर अफजल

First published: 18 September 2018, 18:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी