Home » क्रिकेट » Asia Cup 2018, Super-4 match: Ravindra jadeja says i doing well against pakistan
 

Asia Cup 2018: रविंद्र जडेजा ने पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच को लेकर दिया ये बड़ा बयान

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 September 2018, 12:25 IST
(file photo )

एक साल बाद टीम इंडिया में वापसी करने वाले रविंद्र जडेजा को एशिया कप 2018 में शुक्रवार को खेले गए सुपर-4 के पहले मुकाबले में शानदरा प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया. जडेजा ने बांग्लादेश के खिलाफ 4 विकेट लेकर अपनी शानदार वापसी की है. जडेजा ने 10 ओवर में 29 रन देकर बांग्लादेश के 4 बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई. जडेजा का एशिया कप में ये शानदार प्रदर्शन है. जडेजा की नजर अब पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले दूसरे मैच पर है.

अपने शानदार प्रदर्शन से खुश रविंद्र जडेजा ने कहा कि मैं मौके की तलाश में था. हाथ आए इस मौके को मैं गंवाना नहीं चाहता था. मैं अपनी छाप छोड़ना चाहता था. मैं अपनी क्षमता का पूरा इस्तेमाल करना चाहता था. आज ऐसा हुआ. मैं अपने प्रदर्शन से खुश हूं.

जडेजा ने कहा कि वह हर मैच में अपनी भूमिका पर खरा उतरना चाहते हैं. पाकिस्तान के खिलाफ महत्वपूर्ण मुकाबला खेला जाएगा. मेरी कोशिश इस मैच में अच्छा प्रदर्सन करने पर है. इसके अलावा अन्य भी कई बड़े मैच है. जिनमें अच्छा प्रदर्शन करना चाहता हूं. बांग्लादेश के मैच को लेकर जडेजा ने कहा कि दूसरे छोर से कुलदीप और चहल बल्लेबाजों पर दबाव डाल रहे थे. मुझे विकेट मिल रहे थे.

ये भी पढ़ें- IND vs BAN: जडेजा-रोहित शर्मा के शानदार प्रदर्शन के दम पर भारत ने बांग्लादेश को 7 विकेट से रौंदा

First published: 22 September 2018, 12:19 IST
 
अगली कहानी