Home » क्रिकेट » Asia Cup 2018: Today MS Dhoni Playing 200th ODI Match as Captain Against Afghanistan, Rohit Sharma And Shikhar Dhawan Out Playing Eleven
 

Asia Cup 2018: इस खास वजह से धोनी बने टीम के कप्तान, अफगानिस्तान के खिलाफ दिखेगा कैप्टन कूल माही का जादू

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 September 2018, 17:00 IST
(bcci)

एशिया कप में आज का सुपर-4 मुकाबला दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में भारत और अफगानिस्तान के बीच हो रहा है. इस मुकाबले में अफगानिस्तान के कप्तान असगर अफगान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है. इसके साथ ही टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में शिखर धवन और कप्तान रोहित शर्मा बाहर है. इस मैच में भारतीय टीम की कमान महेंद्र सिंह धोनी के हाथों में है और इसके पीछे एक बड़ी वजह है.

बता दें कि धोनी की कप्तानी में भारत ने आज ही के दिन ( 24 सितंबर) साल 2017 में T20 वर्ल्डकप का खिताब जीता था. इस वजह से ही धोनी के हाथों में टीम की कमान दी गई है और इसके साथ धोनी आज अपना बतौर कप्तानी के रुप में 200वां वनडे मैच खेल रहे हैं. टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में केएल राहुल को शामिल किया गया है. इसके साथ ही आज सिद्धार्थ कौल मैच में खेलेंगे और खलील अहमद भी प्लेइंग इलेवन में है.


टीम:

टीम इंडिया: लोकेश राहुल, अबांती रायडु, मनीष पांडे, एमएस धोनी (कप्तान), दिनेश कार्तिक, केदार जाधव, रविंद्र जडेजा, दीपक चहर, सिद्धार्थ कौल, कुलदीप यादव, खलील अहमद.

अफगानिस्तान:
असगर अफगान (कप्तान), मोहम्मद शहजाद (विकेटकीपर),जावेद अहमदी, रहमत शाह, हशतमुल्लाह शाहिदी, मोहम्मद नबी, गुलबादिन नाइब, राशिद खान, अफताब आलम, मुजीब उर रहमान, नाजीबुल्लाह जादरान.

First published: 25 September 2018, 17:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी