Home » क्रिकेट » Asia Cup 2018: VVS Laxman backs Shoaib Malik to play a key role for Pakistan against India
 

Asia Cup 2018: VVS लक्ष्मण बोले- टीम इंडिया को इस पाकिस्तानी खिलाड़ी से रहना होगा सतर्क

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 September 2018, 8:30 IST

एशिया कप 2018 की उलटी गिनती शुरू हो गई है. इस बार जहाँ एक बार फिर से सबकी निगाहें भारत और पकिस्तान के मैच पर टिकी हुई है. वहीं इस मैच से पहले भारत के महान बल्लेबाज़ वीवीएस लक्ष्मण ने मैच को लेकर बात की.इस दौरान उन्होने बताया कि किस खिलाड़ी से भारत को बच कर रहना होगा. 

पूर्व दिग्गज भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण के अनुसार पाकिस्तानी बल्लेबाज शोएब मलिक एशिया कप में भारत के खिलाफ होने वाले मैच में अच्छा प्रदर्शन करेंगे. आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि शोएब मलिक भारत के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया है और वह अनुभवी भी हैं. स्पिन गेंदबाजी के लिए वह एक अच्छे खिलाड़ी हैं क्योंकि मध्य ओवरों में भारत स्पिन के साथ आक्रमण करना चाहेगा. भारत के पास इस समय चहल और कुलदीप के रूप में दो अच्छे स्पिनर हैं जबकि पाकिस्तान फखर जमान और बाबर आजम पर निर्भर है. 

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि शोएब मलिक एक ऐसा खिलाड़ी है जो मुख्य भूमिका निभा सकता है क्योंकि उनमें स्ट्राइक को रोटेट करने और आसानी से सिंगल लेने की क्षमता है.

वहीं दूसरी तरह दिग्गजों की जुबान पर फखर जमान का नाम चढ़ा हुआ है. जमान ने भारत के खिलाफ चैंपियंस ट्रॉफी में शतक लगाया था. इसके अलावा जिम्बाब्वे के खिलाफ भी उन्होंने दोहरा शतक लगाया है.

First published: 13 September 2018, 8:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी