Home » क्रिकेट » astrologer Narendra bunde has predicted for virat kohli by 2025
 

विराट भविष्यवाणी: कोहली पांच सालों में क्रिकेट के सारे रिकॉर्ड कर देंगे ध्वस्त

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 March 2018, 10:52 IST
(File Photo)

टीम इंडिया के रेगुलर कप्तान विराट कोहली टीम को वनडे वर्ल्ड कप और T20 वर्ल्ड कप जिताएंगे. इसके अलावा विराट कोहली मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की 100 सेंचुरी का रिकॉर्ड भी साल 2025 तक तोड़ देंगे. साथ ही वह इस साल सबसे बड़ी एंडोर्समेंट डील बी साइन करेंगे. जी हां, ये हम नहीं कह रहे बल्कि ये उनके लिए की गई भविष्यवाणी कह रही है.

 

आपने अब तक जो पढ़ा वो सब सही पढ़ा है क्योंकि ये हम नहीं बल्कि एमएस धोनी और सचिन तेंदुलकर की बिलकुल सटीक भविष्यवाणी करने वाले नागपुर के पंडित नरेंद्र बुंडे ने कहा है. बता दें कि पिछले साल पंडित बुंडे ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी के लिए भविष्यवाणी की थी कि वो साल 2019 में होने वाले वर्ल्ड कप तक खेलेंगे.

ये भी पढ़ेंः टीम इंडिया ने लिया हार का बदला, मनीष पांडे और दिनेश कार्तिक ने जिताया

बता दें कि करीब एक साल पहले धोनी की संन्यास की चर्चा जोरों पर थीं क्योंकि उन्होंने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लिया था. इसके साथ-साथ उनकी फॉर्म भी सवालों के घेरे में थी, लेकिन बुंडे की भविष्यवाणी सही जाती दिख रही है. एक बार फिर नरेंद्र बुंडे ने विराट कोहली को लेकर भविष्यवाणी की है. उन्होंने कहा है कि विराट साल 2025 तक टीम इंडिया को T20 वर्ल्ड कप और वनडे वर्ल्ड कप जिताएंगे. साथ ही वह सचिन का 100 सेंचुरी का रिकॉर्ड भी तोड़ेंगे.

 

विराट की भविष्यवाणी करते हुए बुंडे ने कहा, "मेरी अब तक की सारी भविष्यवाणियां सही हुई हैं. मुझे दिख रहा है कि विराट साल 2025 तक वनडे वर्ल्ड कप और T20 वर्ल्ड कप जीत रहे हैं और सचिन का रिकॉर्ड भी तोड़ देंगे. साथ ही वो इस साल 2018 की अब तक की सबसे बड़ी एंडोर्समेंट डील भी साइन करेंगे."

ये भी पढ़ेंः Video: ये शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम करने वाले पहले भारतीय बने केएल राहुल

बता दें कि बुंडे ने सचिन की टेनिस एल्बो इंजरी और भारत रत्न, सौरव गांगुली की क्रिकेट में वापसी, साल 2011 वर्ल्ड कप जीतने की भविष्यवाणी की थी. जो सौ फीसदी सही साबित हुई थीं. इस बार भी उन्होंने विराट कोहली के लिए भविष्यवाणी की है. इस बात को लेकर उन्होंने कहा, "कोहली का शुक्र काफी मजबूत है. ऐसे मेंवो विदेशी धरती पर शानदार परफॉर्म करेंगे और ऑस्ट्रेलिया टूर में वो शानदार परफॉर्म करेंगे."

First published: 13 March 2018, 10:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी