Home » क्रिकेट » Australia Bowler Pat Cummins says Virat Kohli is not going to get a 100 and we’re going to knock them off over here
 

'विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया में आकर नहीं लगा पाएंगे शतक'

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 July 2018, 19:03 IST

टीम इंडिया भले ही इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई तीन मैचों की T20 सिरीज को 2-1 से जीत गई हो लेकिन वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस तरह का प्रदर्शन कर पाएगी या नहीं. लेकिन सिरीज से पहले ही इस मामले में ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने विराट कोहली को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है. कमिंस की मानें तो विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिरीज में एक भी शतक नहीं लगा पाएंगे.

दरअसल, "मेरी साहसिक और बेबाक भविष्यवाणी है, मैं कहूंगा कि मुझे लगता है कि विराट कोहली शतक नहीं लगा पाएंगे और हम उन्हें यहां हराएंगे."

इसके बाद ग्लेन मैक्ग्रा रा ने कहा, "मैं चाहता हूं कि ऑस्ट्रेलियाई कोहली पर दबाव डालें और देखे कि वह इससे कैसे निपटते हैं. यह एक अच्छी, कड़ी, मुश्किल सीरीज होगी. कोहली का थोड़ा सा आक्रामक रवैया है, लेकिन पिछली बार जब वह यहां थे, यह दिखा था कि वह उससे पीछे हटने वाले नहीं हैं."

 

इसके साथ ही मैक्ग्रा ने आगे कहा, "अगर आप उनपर पूरी तरह हावी हो जाएं, उनके नंबर एक खिलाड़ी एवं कप्तान पर, तो काम कहीं ज्यादा आसान हो जाएगा. अगर वह कोहली को काबू में कर लें, तो मुझे लगता है कि इसका खेल पर काफी असर होगा."

बता दें कि भारत का ऑस्ट्रेलिया दौरा नवंबर में शुरू होगा जो 21 नवंबर से शुरु होगा और 18 जनवरी को खत्म होगा. इस दौर में टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन T20, तीन वनडे और चार टेस्ट मैच खेलने है.

ये भी पढ़ें: गावस्कर के जन्मदिन पर सहवाग का मजेदार ट्वीट, सनी पाजी को बताया दबंग...

First published: 10 July 2018, 19:03 IST
 
अगली कहानी