Home » क्रिकेट » australia cricket team new coach justin langer says If Border had asked me for ball tampering then I would
 

ऑस्ट्रेलियाई टीम के नए कोच जस्टिन लैंगर ने बॉल टैंपरिंग पर दिया बयान

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 May 2018, 17:28 IST

साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए केपटाउन टेस्ट में बॉल टैंपरिंग के मामले में टीम के कोच डैरेन लेहमैन ने कोच पद से इस्तीफा दे दिया था. इसके बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर जस्टिन लैंगर को टीम का हेड कोच नियुक्त कर दिया है. जस्टिन लैंगर ने हेड कोच बनने के बाद स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर के बचाव में एक आकर उनके लिए एक बड़ा बयान दिया है. ऑस्ट्रेलियाई टीम के नए कोच जस्टिन लैंगर ने कैमरन बैनक्रॉफ्ट को संदर्भ में भी एक बयान दिया.

दरअसल, मीडिया रिपोर्टस के अनुसार ऑस्ट्रेलियाई टीम के नए कोच जस्टिन लैंगर ने इंटरव्यू में कहा, " अगर जब में क्रिकेट खेलता था तो उस समय टीम के कप्तान एलन बॉर्डर थे. अगर बॉर्डर ने मुझसे बॉल टैम्परिंग के लिए कहा होता तो मैं करता मैं ऐसा करता क्योंकि मैं भी ऐसा न करने के परिणाम से डरा होता. लेकिन फर्क ये है कि एलन बॉर्डर मुझसे ऐसा करने के लिए कभी नहीं कहते और बॉब सिम्पसन मुझे मार ही डालते."

वहीं, जब लैंगर से स्मिथ, वॉर्नर और बैनक्रॉफ्ट की वापसी का सवाल किया तो लैंगर ने कहा, " अगर हम उन की निगरानी करें और उनकी सहायता करें और वे बेहतर होना चाहते हैं और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के स्तर को बरकरार रखते हैं, तो जरूर उनका स्वागत होगा.

गौरतलब है कि बॉल टैम्‍परिंग विवाद के बाद ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेट टीम की हर जगह आलोचना हो रही हैं, इस मामले में क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया ने स्‍टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर पर एक-एक साल का बैन लगाया है. इसके अलावा कैमर बैनक्रॉफ्ट पर भी 9 महीने का बैन लगा है.

ये भी पढ़ें: टीम इंडिया का यह दिग्गज बल्लेबाज क्रिकेट से जल्द लेने वाला है संन्यास

First published: 11 May 2018, 17:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी