Home » क्रिकेट » T-20 सिरीज से पहले लगा बड़ा झटका, ये स्टार गेंदबाज़ हुआ चोटिल
 

T20 सिरीज से पहले लगा इस टीम को बड़ा झटका, ये स्टार गेंदबाज़ हुआ चोटिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 October 2018, 12:55 IST

ऑस्ट्रेलिया टीम के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क एक बार फिर से चोटिल हो गए हैं. पाकिस्तान के साथ अबू धाबी में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के दौरान उनको चोटिल हो गए और खबर है कि मैच में गेंदबाजी नहीं कर पाएंगे.

अबू धाबी में पाकिस्तान के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया मुश्किल में नजर आ रही है. दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक मेजबान पाकिस्तान ने 281 रन की बढ़त हासिल कर ली थी.पहली पारी में 282 रन बनाने के बाद पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी को महज 145 रन पर समेट दिया था.

मैच के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क की मांसपेशी में खिचाव आ गया था. बुधवार को गेंदबाजी के दौरान उन्होंने मैदान के बाहर वक्त बिताया. मिशेल मैच के आखिरी सेशन में गेंदबाजी करने नहीं आए. खबर है वह पूरे मैच और फिर आने वाली T-20 सिरीज से भी बाहर हो सकते हैं.

भारत के साथ खेली जाने वाली सीरीज को ध्यान में रखते हुए ऑस्ट्रेलिया की टीम स्टार्क को लेकर काफी सावधानी बरत रही है. खबर है पाकिस्तान के खिलाफ T-20 सिरीज में भी उनको आराम दिया जा सकता है.


ओपनर एरोन फिंच ने कहा, मिशेल को लेकर बस थोड़ी बेहतर मैनेजमेंट की जरूरत है. कंडीशन बहुत गर्म है तो तेज गेंदबाजों ध्यान रखने की कोशिश की जा रही है. तेज गेंदबाजी पीटर सिडल ने कहा, जहां तक मुझे पता है वह बिल्कुल ठीक हैं। उन्होंने आज काफी तेज रफ्तार से गेंदबाजी की है

First published: 18 October 2018, 12:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी