Home » क्रिकेट » Australia quick Josh Hazlewood on track to rreturn on cricket field
 

ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले भारत की मुश्किलें बढ़ी, चोट के बाद वापसी को तैयार ये खतरनाक गेंदबाज

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 September 2018, 14:48 IST

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज की जोश हेजलवुड एक बार फिर से क्रिकेट में वापसी को तैयार है. उन्होंने उम्मीद जताई है कि वो इस महीने से शुरु हो रहे जीएलटी कप से वापसी कर सकते है.पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले टेस्ट सिरीज से पहले ही जोश हेजलवुड बाहर हो चुके है.

जोश हेजलवुड ब्रिस्बेन में होने वाले ट्रेंनिग कैम्प में हिस्सा लेंगे.इसके अलावा वो 16 सितंबर से शुरू हो रही जीएलटी कप में भी हिस्सा ले सकते हैं. चोट के लेकर बात करते हुए हेजलवुड ने कहा कि कमर की चोट से मैं अब अच्छी तरह से उभर रहा हूं.आने वाले समय में काफी ज्यादा क्रिकेट खेली जानी थी इस वजह से मैं वापसी को लेकर किसी भी तरह जल्दबाजी में नहीं था.आने वाले समर में मै क्रिकेट में वापसी को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त हूं.

यह भी पढ़े: बुरी खबर: एशिया कप से पहले इस टीम को लगा बड़ा झटका, टूर्नामेंट से बाहर हुआ यह तेज गेंंदबाज

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि मैने एक बार फिर से अपनी गति वापस पा ली है.मै इस समय अपनी क्षमता का 90-95 प्रतिशत पर प्रयोग कर पा रहा हूं.मेरा शरीर अब फिट है.पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली होने वाली टेस्ट सिरीज को लेकर बात करते हुए उन्होने कहा कि मुझे लगता है कि मैं खुद को टेस्ट सिरीज से पहले फिट हो जाऊंगा.टेस्ट सिरीज के लिये आप को खुद को अलग से तैयार करना होता है.

First published: 7 September 2018, 14:48 IST
 
अगली कहानी