Home » क्रिकेट » Australia T20I captain Aaron Finch after the own record says, It's a good feeling to break your own record I am satisfied with
 

T20 का नया इतिहास रचने के बाद फिंच ने कही ये बड़ी बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 July 2018, 18:59 IST
(ICC)

ऑस्ट्रेलिया के T20 टीम के कप्तान एरॉन फिंच ने इंटरनेशनल T20 में सबसे अधिक रनों की पारी साल 2013 में इंग्लैंड के खिलाफ खेली थी और इस पारी में उन्होंने 156 रन बनाए थे.

इसके बाद फिंच ने जिम्बाब्वे के खिलाफ कल यानी 3 जुलाई को 172 रन की शानदार पारी खेलकर अपने ही रिकार्ड को तोड़ दिया है और इंटरनेशनल T20 में सबसे अधिक रनों की पारी खेलने वाली लिस्ट में पहले पायदान पर हैं. इस शानदार पारी के बाद फिंच ने वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो को मैच के बारे में कुछ बातें बताई हैं.

फिंच ने मैच के बाद कहा, "अपने ही रिकार्ड को तोड़ना अच्छा अहसास है . मैं इससे संतुष्ट हूं . जब मैं खेलना बंद कर दूंगा तो इस पारी को देखकर मुझे अच्छा लगेगा . इस तरह की पारी खेलने वाकई सुखद अहसास होता है ."

इसके बाद फिंच ने कहा, "ब्रिटेन में हमने लुत्फ उठाया . जो परिणाम था वो हालांकि हमारे पक्ष में नहीं था . हम सभी छह मैच हार गए थे . लेकिन मैं अपने अभ्यास करने के तरीके पर सवाल नहीं उठा सकता . जब आपके पास कम अनुभवी टीम होती है और जब आप सीरीज की शुरुआत में ही बैकफुट पर चले जाते हो तो वापसी करना मुश्किल होता है. इंग्लैंड ने हमें बिल्कुल भी मौका नहीं दिया ."

ये भी पढ़ें: Video: कोच के सामने ली गई पांड्या और चहर की रैगिंग, पहले दिन किया था ड्रेसिंग रूम शेयर

First published: 4 July 2018, 18:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी