Home » क्रिकेट » australia team captain tim paine says Jos Buttler is a better batsman than Ms Dhoni
 

ENG vs AUS: वनडे सिरीज में हार से बौखलाए टिम पेन ने धोनी को लेकर दिया हैरान करने वाला बयान

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 June 2018, 17:55 IST

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली गई पांच मैचों की वनडे सिरीज का आखिरी मुकाबला रविवार को मैनचेस्टर में खेला गया. इस मुकाबले में इंग्लैंड के विकेटकीपर-बल्लेबाज जॉस बटलर ने संघर्षपूर्ण नाबाद शतक ठोका. इंग्लैंड ने तूफानी बल्लेबाज जोस बटलर के 110 रन की नाबाद शानदार पारी के प्रदर्शन की बदौलत पांच मैचों की वन-डे सिरीज को 5-0 से जीत लिया है.

इसके मुकाबले के लिए जोस बटलर को प्लेयर ऑफ द मैच और इस पूरी सिरीज में बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिए उन्हें मैच ऑफ द सीरीज से नवाजा गया.


वहीं, इग्लैंड की जीत के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान टिम पेन ने बटलर की जमकर प्रशंसा की और उन्होंने आगे कहा कि मौजूदा दौर में बटलर सबसे बेहतरीन विकेटकीपर-बल्लेबाज हैं. धोनी के सवाल पर टिम पेन ने कहा, " धोनी भी अच्छे खिलाड़ी है , लेकिन मौजूदा समय में बटलर अपने सर्वश्रेष्ठ फार्म में है. वह एकदिवसीय मैच को अच्छे से समझते हैं. उन्हें अपने मजबूत पक्ष के बारे में पता है." आपको बता दें आईपीएल में बटलर राजस्थान रॉयल्स टीम की तरफ से खेले थे उन्होंने आईपीएल में 548 रन बनाये थे.

 टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया टीम को इंग्लैंड के गेंदबाजों ने 34.4 ओवर में 205 के स्कोर पर समेट दिया. इसी के साथ इंग्लैंड को मामूली लक्ष्य मिला लेकिन मेहमान टीम ऑस्ट्रेलिया की घातक गेंदबाजी के आगे इंग्लैंड के बल्लेबाज संघर्ष करते नजर आए. 

ये भी पढे़ं: कोहली का घायल शेर हुआ फिट, मैदान पर शिकार करने का बेसब्री से कर रहा है इंतजार

First published: 25 June 2018, 17:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी