Home » क्रिकेट » australia vs pakistan: steve smitha and david warner could be bit longer than expected due to their injuries
 

डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ की वापसी को लेकर आया अपडेट, फैंस के हाथों लग सकती है निराशा

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2019, 9:05 IST

बॉल टेम्परिंग मामले में आस्ट्रेलिया के स्टीवन स्मिथ और डेविड वार्नर पर लगा एक-एक साल का प्रतिबंध अगले महीने पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के दौरान समाप्त हो जाएगा. क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, आस्ट्रेलिया को 22 से 31 मार्च तक पाकिस्तान के साथ पांच मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है. स्मिथ और वार्नर पर लगा बैन, इसी सीरीज के दौरान 29 मार्च को समाप्त होगा. ऐसे में दोनों खिलाड़ियों का इस सीरीज में लौटना मुश्किल है.

स्मिथ और वार्नर इस समय चोट से जूझ रहे हैं और वे पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में भी नहीं खेलेंगे. हालांकि अभी यह भी तय नहीं है कि ये खिलाड़ी कब तक फिट हो पाते हैं. पाकिस्तान को आस्ट्रेलिया के साथ पहला वनडे 22 मार्च को शारजाह में, दूसरा 24 मार्च को शारजाह में, तीसरा 27 मार्च को अबु धाबी में, चौथा 29 मार्च को दुबई में और पांचवां 31 मार्च को दुबई में खेलना है.

स्मिथ की चोट वार्नर के मुकाबले ज्यादा गंभीर है. स्मिथ के मैनेजर ने हाल ही में कहा था कि स्मिथ की कोहनी की सर्जरी कामयाब रही है. उन्होंने कहा था कि स्मिथ को ठीकी होने में तीन से चार सप्ताह का समय लग सकता है.

गौरतलब है कि इन दोनों खिलाड़ियो को बांग्लादेश प्रीमियर लीग के दौरान कोहनी में चोट लग गई थी. जिसके बाद ये दोनों खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया वापस आ गए थे. हाल में ही खबर आई थी कि स्मिथ वर्ल्ड कप से भी बाहर हो सकते हैं. 

First published: 11 February 2019, 9:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी