Home » क्रिकेट » australia vs south africa:marcus stoinis made a unwanted record
 

पनौती: जब भी यह बल्लेबाज बनाता है 20 से अधिक रन टीम को मिलती है करारी हार!

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 November 2018, 14:31 IST

दुनिया का हर खिलाड़ी अपने देश को जीत दिलाना चाहता है. इसके लिए वो लगातार अच्छा करने की कोशिश करता है. लेकिन अगर किसी खिलाड़ी का अच्छा प्रदर्शन टीम के लिए मुसीबत बन जाए तो शायद आप हैरान हो जाएंगे. लेकिन आज हम आप को एक ऐसे ही खिलाड़ी के बारें में बताएंगे जो जब भी मैच में 20 से ज्यादा रन बनाता है  टीम को हार का सामना करना पड़ता है. तो आइये जानते है इस खिलाड़ी:

स्मिथ और वार्नर पर बैन  लगने के बाद से ही ऑस्ट्रेलिया की टीम कमजोर हो गई है. हालांकि टीम में कई युवा खिलाड़ी अच्छा कर रहे है, लेकिन कुछ का अच्छा प्रदर्शन टीम को कुछ रास नहीं आ रहा है. जी हाँ ! हम बात कर रहे है  ऑस्ट्रेलिया के युवा आलराउंडर मार्कस स्टोइनिस की.  

वैसे तो मार्कस का प्रदर्शन अभी तक काफी अच्छा रहा है. वो बल्ले और गेंद दोनों से अच्छा कर रहे है. लेकिन जितनी बार भी वो वो 20 से ज्यादा रन बनाते है टीम को हार का सामना पड़ता है. मार्कस ने अपने करियर में 5 अर्धशतक और एक शतक बनाया है. इस दौरान हर बार ऑस्ट्रेलियन टीम को हार का सामना करना पड़ा है. इसके अलावा साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे मैच में भी उन्होंने अर्धशतक बनाया था और टीम को हार का सामना करना पड़ा है. ऐसे में साफ़ है मार्कस बेहद बदकिस्मत है. वैसे मार्कस अब यही उम्मीद कर रहे होंगे कि वो आने वाले समय में इस अनचाहे रिकॉर्ड से पीछा छुड़ा सके.

First published: 12 November 2018, 14:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी