Home » क्रिकेट » Australian Batsman played bouncer with his helmet
 

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने तेज रफ्तार बाउंसर आती देख गेंद पर दे मारा सर फिर..

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 August 2019, 20:16 IST

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एशेज सरीजी के दूसरे मुकाबले में जोफ्रा आर्चर की एक तेज बाउंसर गेंद ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज स्टीव स्मिथ चोटिल हो गए थे. बाउंसर लगने के बाद स्मिथ जमीन पर गिर गए थे जिस कारण उन्हें एक घंटे के लिए मैदान से बाहर भी जाना पड़ा था. जबकि मैच की दूसरी पारी में स्मिथ बल्लेबाजी करने नहीं आए थे.

इस घटना के बाद से ही बल्लेबाजों में खौफा देखा जा रहा है. लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें ऑस्ट्रेलियाई के एक बल्लेबाज ने तेज रफ्तार आती बाउंसर पर अपना हेलमेट मारकर बाउंसर का ही मजाक बना दिया है.

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है वो काउंटी क्रिकेट का है. दरअसल, इंग्लैंड की काउंटी चैंपियनशिप डिविजन 2 में लीस्टरशर और डरहम के बीच मुकाबले में ऐसा हुआ है.

लीस्टरशर के बल्लेबाज मार्क कॉसग्रोव डरहम के तेंज गेंदबाज बेन रेन कीम की एक गेंद को खेलने के लिए क्रीज सेबाहर निक आते है लेकिन जैसे ही उन्हें आभास होता है कि गेंद बाउंसर है वैसे ही वो गेंद पर अपना सर मार देते है. गेंद कॉसग्रोव के हेलमेट पर लगने के बाद स्लिप में खड़े खिलाड़ी के हाथ में जाती है.

 

First published: 21 August 2019, 20:11 IST
 
अगली कहानी