Home » क्रिकेट » australian cricket team ball tampering funny video viral, share former English cricketer Kevin Pietersen
 

Video: बॉल टैंपरिंग को लेकर आॅस्ट्रेलिया ने खुद उड़ाया अपनी टीम के खिलाड़ियों का मजाक

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 March 2018, 14:40 IST

केपटाउन टेस्ट में हुए बॉल टैंपरिंग मामले में इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ और ओपनर कैमरन बैनक्राफ्ट को दोषी पाया, आईसीसी ने कप्तान स्मिथ पर एक टेस्ट मैच का बैन और 100% मैच फीस का जुर्माना लगाया है. वहीं, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बॉल टैम्परिंग मामले में स्टीव स्मिथ, डेविड वॉर्नर के खेलने पर एक साल और कैमरन बैनक्रॉफ़्ट के खेलने पर नौ महीने की पाबंदी लगाई है.

इस पूरे मामले में दिगग्ज क्रिकेटरों ने आॅस्ट्रेलियाई टीम की इस हरकत को शर्मनाक बताया और आॅस्ट्रेलियाई मीडिया ने भी अपने देश के खिलाड़ियों की खूब आलोचना की. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आॅस्ट्रेलिया द्वारा की गई बाॅल टेंपरिंग को एक फनी तरह से दिखाया जा रहा है.

दरअसल, बाॅल टैंपरिंग पर बने इस वीडियो को इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने अपने फेसबुक अकाउंट पर अपलोड किया है, इस फनी वीडियो को बेन एंड लियाम ने बनाया है. बता दें इस वीडियो में  खिलाड़ियों का मजाक उड़ाते हुए रैप गाना गाया गया है, साथ में यह भी दिखाया गया कि कैसे आॅस्ट्रेलिया ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ बाॅल टेंपरिंग करने की नीति अपनाई.

पीटरसन ने भी वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "ऑस्ट्रेलिया ने खुद का ही मजाक उड़ा दिया."

First published: 28 March 2018, 14:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी