Home » क्रिकेट » Australian cricketer david warner working construction site as a laborer photo viral on social media
 

एक साल का बैन झेल रहे वॉर्नर करते दिखे मेहनत-मजदूरी, वीडियो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 April 2018, 11:12 IST
(Instagram)

ऑस्‍ट्रेलियाई बल्‍लेबाज डेविड वॉर्नर का सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हुआ है, इस फोटो में वॉर्नर एक मकान में कंस्ट्रक्शन मजदूर के रुप में काम कर रहे हैं. वायरल हुए फोटो पर लिखा हुआ है "प्रोजेक्‍ट मैनेजर और नौसिखिया सेलेब्रिटी."

खबरों की मानें तो वॉर्नर सिडनी में समंदर किनारे अपना मकान बनवा रहे हैं और इस प्रोपर्टी को वॉर्नर ने साल 2015 में चार मिलियन डॉलर खरीदा था. इस मकान में मई 2016 से कंस्‍ट्रक्‍शन का काम चल रहा है.

वायरल हुए इस फोटो में वे काम करते हुए प्रोटेक्‍शन हैट पहने हुए भी हैं. मीडिया रिपोर्टस के अनुसार इस फोटो को उनकी पत्नी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. गौरतलब है कि बॉल टेंपरिंग के कारण एक साल के प्रतिबंध का सामना कर रहे ऑस्‍ट्रेलिया के विस्‍फोटक बल्‍लेबाज डेविड वार्नर के बारे में सभी क्रिकेट फैंस भी जानना चाहते हैं.

वहीं इस राज को खुद वॉर्नर की पत्नी ने खोल दिया है. बता दें कि विस्‍फोटक बल्‍लेबाज डेविड वार्नर साउथ अफ्रीका सिरीज में बॉल टैंपरिंग में पकड़े गए थे.  इस मामले में कप्‍तान स्टीवन स्मिथ और साथी कैमरन बेनक्राफ्ट को भी पकड़ा गया था और उनके उपर भी प्रतिबंध लगा दिया गया था.

First published: 22 April 2018, 11:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी