Home » क्रिकेट » australian speedstar mitchell johnson got a om tattoo on his back
 

इंडियन कल्चर का दीवाना हुआ ऑस्ट्रेलिया का ये दिग्गज क्रिकेटर, बनवाया ॐ का टैटू

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 January 2019, 15:03 IST

भारत और ऑस्ट्रेलिया टीम के बीच हमेशा से ही क्रिकेट के बीच मैदान पर प्रतिस्पर्धा देखी जाती है. लेकिन इसके बाद ऑस्ट्रेलियन भी भारत देश के कल्चर के काफी ज्यादा पसंद करते है. इसी कड़ी में भारतीय कल्चर के दीवाने ऑस्ट्रेलिया के महान तेज़ गेंदबाज़ मिशेल जॉनसन का भी नाम जुड़ गया है.

हाल में ही मिशेल जॉनसन ने अपनी शर्ट लेस फोटो को शेयर किया है. इस फोटो में उन्होंने अपनी बैक की भी फोटो शेयर की है. इस दौरान उनकी गर्दन के पास ॐ का टैटू बनवाया है. गौरतलब है कि जॉनसन को टैटू का काफी ज्यादा शौक है और उन्होंने अपने दोनों हाथों में भी टैटू बनावा रखा है.

आप को बता दें कि मिशेल जॉनसन को उनकी खतरनाक गेंदबाज़ी के लिए जाना जाता है. उन्होंने 2013-14 की एशेज सिरीज के दौरान 39 विकेट हासिल कर के सबको हैरान कर दिया था. उनकी गेंदबाज़ी की वजह से ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को एशेज में 5-0 से हरा दिया था.

इसके अलावा जॉनसन ने 2015 में ऑस्ट्रेलिया को वर्ल्ड कप जीतने भी महत्वपूर्ण योगदान दिया था. इस दौरान वो ऑस्ट्रेलिया की तरफ से दूसरे सबसे सफल गेंदबाज़ बने थे. हालांकि उन्होंने 2016 में उन्होंने क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. हालांकि उन्होंने लीग क्रिकेट जारी रखा था. 2018 में उन्होंने लीग क्रिकेट से भी संन्यास ले लिया था.  

First published: 8 January 2019, 15:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी