Home » क्रिकेट » Axar Patel and Shardul ruled out of Asia Cup 2018 Due To injury, Ravindra Jadeja and Siddharth Kaul named as replacements in the squad
 

पांड्या के बाद अब ये दो खिलाड़ी भी हुए Asia Cup से बाहर, जडेजा और कौल को मिला मौका

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 September 2018, 14:45 IST

एशिया कप का पांचवा मुकाबला दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान के बीच हुआ. इस मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को आठ विकेट से हरा दिया, इस मैच में हार्दिक पांड्या को चोट लगी. इसके बाद उन्हें मैदान से बाहर स्ट्रेचर से ले जाना पड़ा था.

 

बीसीसीआई द्वारा जारी बयान में कहा गया था कि पांड्या को पीठ के निचले हिस्से में चोट लगी है और वह एशिया कप नहीं खेल पाएंगे.  इसके बाद टीम इंडिया को एक और झटका लगा है, खबरों के अनुसार टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज़ शार्दुल ठाकुर और स्पिनर अक्षर पटेल भी चोट की वजह से एशिया कप से बाहर हो गए हैं. इस बात की जानकारी बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर दी है. 

खबरों की मानें तो शार्दुल ठाकुर को उनकी जांघ के पास के हिस्सा में चोट लगी है और अक्षर पटेल अंगूठे की चोट से परेशान हैं. इन दोनों खिलाड़ियों के स्थान पर टीम में शॉर्टर फॉर्मेट से लंबे समय से बाहर चल रहे रविन्द्र जडेजा टीम में आएंगे.

वहीं, पटेल की जगह पर सिद्धार्थ कौल को दुबई भेजा जा रहा है. गौरतलब है कि बीसीसीआई में अपने जारी बयान में कहा था कि पांड्या इस समय खड़े हो पाने में सक्षम हैं और मेडिकल टीम उनकी स्थिति को देख रही है.

ये भी पढ़ें: जेमिमा रॉड्रिग्स ने छोड़ा मंधाना और मिताली को पीछे, बना डाला ये बड़ा रिकॉर्ड

First published: 20 September 2018, 14:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी