Home » क्रिकेट » Babar Azam on Comparison With Virat Kohli
 

भारतीय कप्तान से तुलना पर बाबर आजम ने तोड़ी चुप्पी, बोले- विराट कोहली एक अलग तरह के खिलाड़ी

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 May 2020, 23:15 IST
Babar Azam

भारतीय क्रिकेट टीम (India National Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) मौजूदा दौर में विश्व के बेहतरीन बल्लेबाजों में शुमार हैं. दूसरी तरफ पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के सीमित ओवर के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) मौजूदा दौर में उभरते हुए बल्लेबाज हैं और शायद यही कारण है कि बाबर आजम और विराट कोहली की अक्सर तुलना होती रहती है. आमतौर पर बाबर आजम विराट कोहली से अपनी तुलना पर कुछ नहीं बोलते हैं और वो चुप्पी ही साधे हुए होते हैं लेकिन अब इस खिलाड़ी ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

बाहर आजम ने एक एक संवाददाता सम्मेलन में विराट कोहली से अपनी तुलना पर कहा कि विराट कोहली अलग तरह के खिलाड़ी हैं और वो अलग तरह से खिलाड़ी है. बाबर आजम ने कहा,"मुझे लगता है कि अगर आप तुलना नहीं करेंगे तो यह अच्छा होगा. मैंने कहा है कि वह अलग तरह के खिलाड़ी है, मैं अलग तरह का खिलाड़ी हूं. " उन्होंने आगे कहा,"मैं केवल अच्छी बल्लेबाजी करने का प्रयास कर रहा हूं और जब भी मैं मैदान में उतरता हूं तो अपनी टीम को हर बार जीत दिलाने की कोशिश करता हूं."

वहीं इस दौरान जब बाबर आजम से सवाल पूछा गया कि कोरोना वायरस महामारी के कारण इस बात की उम्मीद है कि जब भी क्रिकेट शुरू होगा वो खाली स्टेडियम में होगा, इस पर उनकी क्या राय है तो इस खिलाड़ी ने कहा कि पाकिस्तानी टीम पहले से ही इसको लेकर अभ्यस्त है क्योंकि बीते दस सालों से टीम घरेलू सीरीज यूएई के खाली स्टेडियम में खेल रही है. बाबर आजम ने कहा,"हम अन्य टीमों की तुलना में इसके बारे में बेहतर जानते है कि बिना दर्शकों के खेलना कैसा लगता है. हम पिछले दस साल से दुबई में लगभग खाली स्टेडियम में मैच खेल रहे है."

रवि शास्त्री नहीं बल्कि इस कोच को बेहतर मानते हैं इशांत शर्मा

First published: 18 May 2020, 23:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी