Home » क्रिकेट » ball tampering case: Steve Smith’s father Peter has dumped his son’s cricket kit in garage, watch video
 

स्मिथ पर लगे बैन से पिता भी आहत, आंखों से छलका दर्द, वीडियो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 April 2018, 18:57 IST

बॉल टैंपरिंग मामले में 12 महीने का बैन झेल रहे ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ के पिता का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में स्मिथ के पिता के चेहरे पर स्मिथ पर लगे बैन का दर्द साफ दिखाई दे रहा है. स्मिथ के पिता पीटर इस वीडियो में स्मिथ के क्रिकेट किट बैग को कार से निकाल कर गैरेज में रखते दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान पीटर की आंखों में आंसू दिखाई दे रहे हैं. पीटर इस दौरान कहते सुनाई दे रहे हैं कि वो सही हैं वो इससे उबर जाएंगे.

बेटे पर लगे बैन से पीटर की आंखों में आंसू आना स्वभाविक है. आएं भी क्यों ना, जिस बेटे को उंगली पकड़कर चलना सिखाया. जिसको दुनिया के सबसे पसंद किए जाने वाले खेल क्रिकेट के मैदान तक पहुंचाय़ा. जिस बेटे को उन्होंने इतना बड़ा क्रिकेटर बनने में मदद की, जो बेटा दुनिया के महान क्रिकेटर डॉन ब्रेडमेन के बाद दूसरा क्रिकेटर बनने की राह पर था. आज उसी बेटे का क्रिकेट बैग कार से निकालकर गैरेज में रख रहे हैं. सोचो ऐसे में एक पिता के दिल पर क्या बीत रही होगी.

आपको बता दें कि केपटाउन टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई टीम द्वारा बॉल टैंपरिंग करने का मामला सामने आया है. इस मामले में दोषी पाए जाने के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने स्टीव स्मिथ पर एक साल का बैन लगा दिया गया है. इसके साथ ही स्मिथ को कप्तानी से इस्तीफा भी देना पड़ा था.

बैन लगने के बाद स्मिथ स्वदेश लौट गए थे. सिडनी पहुंचने के बाद उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपना गुनाह भी कबूल किया था. प्रेस कॉन्फ्रेंस में स्मिथ फूट फूट कर रोने लगे थे. उनकी प्रेस कॉन्फ्रेंस का वीडिय़ो भी सामने आया था. इस दौरान उनके पीछे एक व्यक्ति खड़ा है. वह स्मिथ के पिता पीटर हैं. जो प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान स्मिथ को तसल्ली देते दिखाई दे रहे थे. 

First published: 1 April 2018, 18:57 IST
 
अगली कहानी