Home » क्रिकेट » Ball tampering: David Warner returns to cricket in Australia in Darwin
 

वॉर्नर ने बैन के बाद ऑस्ट्रेलिया में खेला मैच, मैच में किया ये कारनामा

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 July 2018, 13:42 IST
(File photo )

बॉल टैंपरिंग मामले में बैन लगने के बाद पूर्व उप कप्तान डेविड वॉर्नर ने शनिवार को ऑस्ट्रेलिया में पहला मैच खेला है. वॉर्नर ने डार्विन की सीमित ओवरों की स्ट्राइक लीग में सिटी साइक्लोन और लॉर्थन टाइड के बीच खेले गए 50 ओवरों के वनडे मैच में हिस्सा लिया. वॉर्नर ने सिटी साइक्लोन की तरफ से खेलते हुए 36 रन बनाए.

वॉर्नर ने इस मैच में वॉर्नर की एक अच्छी पारी के साथ ही मैदान पर उनकी शानदार फील्डिंग भी देखने को मिली, वॉर्नर ने एख शानदार कैच भी पकड़ा. वॉर्नर के साथ इस मैच में बल्लेबाज केमरून बैनक्रॉफ्ट ने भी बैन के बाद अपना पहला मैच खेला.

बता दें कि बैनक्रॉफ्ट पर भी बॉल टैंपरिंग मामले में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बैन लगाया है. दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन में दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए टेस्ट में पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ, पूर्व उप कप्तान डेविड वॉर्नर और बल्लेबाज बैनक्रॉफ्ट को बॉल टैंपरिंग मामले में दोषी पाया था.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इस मामले मे स्मिथ और वॉर्नर पर 12-12 महीने का बान लगाया है. वहीं, बैनक्रॉफ्ट पर 9 महीने का प्रतिबंध लगाया गया है. इन तीनों खिलाड़ियों के अंतरराष्ट्रीय और ऑस्ट्रेलिया की घरेलू क्रिकेट खेलने पर प्रतिबंध लगा है. हालांकि अन्य क्रिकेट लीग में इनको खेलने की अनुमति मिल गई है. वॉर्नर और स्मिथ ने हाल ही में कनाडा की T20 लीग में हिस्सा लिया था.

ये भी पढ़ें- स्मिथ-वॉर्नर की वापसी, इस T20 लीग में लेंगे हिस्सा

First published: 21 July 2018, 13:42 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी