Home » क्रिकेट » Bangladesh Cricket Board Accepts Players Behaviour Was Wrong After Sanath Jayasuriya
 

जयसूर्या के बाद बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने कबूली अपने खिलाड़ियों की ये करतूत

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 March 2018, 14:38 IST

बांग्लादेश की टीम ने निदाहास ट्रॉफी के अंतिम लीग मैच में जीत दर्ज करके फाइनल में जगह बना ली है, लेकिन टीम द्वारा किए गए व्यवहार की हर कोई निंदा कर रहा है. इसी क्रम में श्रीलंका के पूर्व कप्तान सनथ जयसूर्या ने भी बांग्लादेशी टीम के इस गंदे व्यवहार का कड़ा विरोध किया है.

बता दें कि, बांग्लादेश की टीम की जीत के बाद बांग्लादेश ड्रेसिंग रूम का शीशा टूटा मिला था, जिसकी जांच-पड़ताल की गई तो जांच के मुताबिक शीशा बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने ही तोड़ा था. इससे पहले मैदान पर भी बांग्लादेश की टीम ने अंपायर के एक निर्णय के खिलाफ भी गलत व्यवहार अपनाया. इस पूरे मामले में श्रीलंका के पूर्व कप्तान सनथ जयसूर्या ने माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट टि्वटर पर बांग्लादेश की टीम के व्यवहार को 'थर्ड क्लास'कह दिया है. हालांकिश्रीलंका के पूर्व कप्तान  सनथ जयसूर्या  ने इस ट्वीट डिलीट भी कर दिया है.

इस दिग्गज बल्लेबाज ने अपने इस ट्वीट कोलंबो के आर. प्रेमदासा स्टेडियम में बांग्लादेशी ड्रेसिंग रूम में हुई तोड़फोड़ की तस्वीरें भी पोस्ट कीं और इन तस्वीरों के साथ लिखा, 'श्रीलंका के खिलाफ खेले गए मैच के उत्तेजित नतीजे के बाद बांग्लादेशी टीम के सेलिब्रेशन के दौरान ड्रेसिंग रूम का दरवाजा चूर-चूर कर दिया गया यह तीसरे दर्जे का व्यवहार है.

इस घटना के बाद बांग्लादेश किक्रेट बोर्ड ने अपनी गलती मानते हुए अपने द्विटर हैंडल पर एक प्रेस रिलीज जारी की. इस प्रेस रिलीज  के जरिए बांग्लादेश किक्रेट बोर्ड ने कहा, "बांग्लादेश टीम सदस्यों को उनकी जिम्मेदारियों के लिए समझाया गया है और खेल भावना को बनाए रखने की हिदायत दी गई है."

First published: 18 March 2018, 14:38 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी