Home » क्रिकेट » Bangladesh Cricket Board Contact BCCI For Virat Kohli and Rohit Sharma
 

बांग्लादेशी टीम के लिए टी20 मुकाबला खेलेंगे रोहित शर्मा और विराट कोहली!

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 February 2020, 13:54 IST

भारतीय कप्तान विराट कोहली (Indian National cricket Team Captain Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) मार्च महीने में बांग्लादेशी टीम के लिए दो टी20 मैचों की एक सीरीज खेल सकते हैं, हालांकि इसके लिए जरूरी है कि बीसीसीआई इन दोनों खिलाड़ियों को अनुमति दे. दरअसल, बांग्लादेश के संस्थापक बंगबंधु शेख मुजीब उर रहमान के जन्म के सौ साल हो रहे हैं, ऐसे में इसे सेलिब्रेट करने के लिए बांग्लादेश दो टी20 मैचों की एक सीरीज आयोजित करना चाहता है, जो बांग्लादेशी क्रिकेट बोर्ड एशियाई एकादश और विश्व एकादश के बीच होगी.

विश्व एकादश के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज में एशियाई एकादश में चार बांग्लादेशी खिलाड़ी होंगे जिसके तीन नाम तय हो चुके हैं. बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम और महमूदुल्लाह रियाद शामिल है. वहीं चौथे खिलाड़ी को लेकर अभी तक कोई फैसला नहीं हो पाया है. वहीं इस टीम में बाकी के खिलाड़ी भारत, श्रीलंका और अफगानिस्तान के होंगे. एशियाई एकादश में पाकिस्तान का कोई खिलाड़ी नहीं होगा. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो पाकिस्तानी खिलाड़ी इस दौरान पाकिस्तान सुपर लीग में हिस्सा ले रहें होंगे.


खबरों की मानें तो बांग्लादेशी क्रिकेट बोर्ड (Bangladesh Cricket Board) ने एशियाई एकादश के लिए विराट कोहली और रोहित शर्मा की मांग की है और इसके लिए उन्होंने बीसीसीआई (BCCI) से संपर्क भी किया है. भारतीय टीम अभी न्यूजीलैंड (India Tour New Zealand) के दौरे पर है, टीम मार्च महीने की शुरूआत में भारत वापस आएगी जिसके बाद उसे दक्षिण अफ्रीका (India vs South Africa ODI Series) के खिलाफ तीन वनडे मैचों की एक सीरीज खेलनी है. उसके बाद खिलाड़ी आईपीएल की तैयारियों में जुट जाएंगे.

केएल राहुल को आखिर नंबर पांच पर बल्लेबाजी कराने का विरोध क्यों हो रहा है?

First published: 7 February 2020, 13:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी