Home » क्रिकेट » Bangladesh Cricketer Liton Das wife Devasri Biswas injured in gas cylinder blast
 

घर में चाय बना रही थी इस क्रिकेटर की पत्नी, गैस सिलेंडर फट जाने से हुआ बड़ा हादसा

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 March 2020, 17:21 IST

बांग्लादेश (Bangladesh Cricket Team) के बल्लेबाज लिटन दास (Liton Das) की पत्नी देवश्री विश्वास संचिता एक बड़े हादसे का शिकार हुई है और इस हादसे में उनका हाथ बुरी तरह झुलस गया है. खबरों के अनुरास 27 मार्च को लिटन दास की पत्नी देवश्री अपने घर पर चाय बना रही थी और इसी दौरान सिलेंडर ब्लास्ट हो गया. जब सिलेंडर फटा (cylinder blast) तो संचिता ने अपने चेहरे को बचाने के लिए अपना हाथ आगे किया जिसके कारण उनका हाथ बुरी तरह जल गया, इस दौरान उनके बालों में भी आग लग गई. इतना ही नहीं इस ब्लास्ट के कारण रसोई में बने कैबिनेट का एक हिस्सा उनके ऊपर आकर गिर गया जिसके कारण उन्हें काफी गहरे घाव आए हैं.

खबरों के अनुसार यह हादसा 27 मार्च को हुआ था. cricket97.com की एक रिपोर्ट के अनुसार देवश्री विश्वास संचिता ने इस बारे में 29 मार्च को बताया था. उन्‍होंने कहा,'मैं अपनी भावनाओं के बारे में नहीं बता सकती और उनके लिए किसी भी तरह से आसान नहीं है. मैं मौत के काफी करीब थीं. यदि मैं अपने हाथों से चेहरे को कवर नहीं करती तो शायद पूरा चेहरा ही जल जाता. अब जलने के बाद अब मुझे अपने बाल काटने पड़ेंगे. मैं नहीं जानती अगर आग चेहरे तक पहुंच जाती तो क्‍या होता. इसीलिए सभी सावधान रहें.'


गौरतलब, है कि लिटन और संचीता ने 2019 विश्व कप (World Cup 2019) से पहले ही सगाई कर ली थी और फिर उन्होंने विश्व कप के बाद शादी कर ली थी. हाल ही में बांग्लादेशी टीम (Bangladesh Cricket Team) पाकिस्तान के दौरे पर गई थी और लिटन दास निजी कारणों के कारण उस दौरे पर नहीं जा पाए थे. कोरोना वायरस (Coronavirus) के खिलाफ जंग मे बांग्लादेश के खिलाड़ियों ने अपनी तरफ से मदद दी है. लिटन दान उन 27 क्रिकेटर्स की सूची में शामिल हैं जिन्होंने इस वायरस के खिलाफ अपनी आधी सैलरी डोनेट करने का मन बनाया है और इस वायरस से लड़ने के लिए 26 लाख रूपये जुटाए है.

पाकिस्तानी क्रिकेटर ने किया ट्वीट, बिना सुरक्षा उपकरण अस्पताल में 36 घंटे से अधिक काम कर रही बहन

First published: 30 March 2020, 16:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी